अंधेरे में है कप्तान? विराट कोहली से रोहित शर्मा के बारे में पूछा गया तो मिला ऐसा अजीब जवाब

Virat Kohli Press Conference: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले मीडिया से बात करते हुए रोहित शर्मा की ताजा स्थिति पर जवाब दिया।

Virat Kohli and Rohit Sharma
विराट कोहली और रोहित शर्मा (PTI)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा 2020
  • कप्तान विराट कोहली ने वनडे सीरीज से पहले सवालों के जवाब दिए
  • रोहित शर्मा की फिटनेस और उपलब्धता पर विराट कोहली ने दिया अजीब जवाब

नई दिल्लीः भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार से वनडे सीरीज का आगाज हो जाएगा। भारत के इस ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीमों के चयन से लेकर अब तक एक सवाल लगातार चर्चा में रहा है- आखिर कहां हैं रोहित शर्मा? आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस को खिताब जिताने के बाद रोहित शर्मा अपने परिवार के पास चले गए थे लेकिन ये साफ नहीं हो पाया है कि वो कब ऑस्ट्रेलिया जाएंगे या नहीं भी जाएंगे? ऐसे ही सवाल लगातार चर्चा में रहे और जब विराट कोहली वनडे सीरीज से पहले मीडिया से मुखातिब होने आए तो उनसे भी ये सवाल पूछा गया।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा की ताजा स्थिति पर जवाब देते हुए बताया कि चोट को लेकर भ्रम की स्थिति है और उनके पास चोट की स्थिति को लेकर पूरी सूचना नहीं है। उन्होंने साथ ही कहा कि उन्हें नहीं पता कि बाकी टीम के साथ रोहित ऑस्ट्रेलिया क्यों नहीं आए।

हमें ई-मेल मिला था कि..

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कोहली ने कहा कि इस महीने की शुरुआत में हुई चयन समिति की बैठक से पहले रोहित को अनुपलब्ध बताया गया था। कोहली ने कहा, ‘‘चयन समिति की बैठक से पहले हमें ईमेल मिला था कि वह उपलब्ध नहीं है। इसमें कहा गया कि उसे आईपीएल के दौरान चोट लगी। इसमें कहा गया कि उसे चोट से संबंधित जानकारियां दी गई है और वह समझ गया है और वह अनुपलब्ध रहेगा।’'

हमने सोचा कि वो ऑस्ट्रेलिया वाली फ्लाइट पर होगा

कोहली ने कहा, ‘‘इसके बाद वह आईपीएल में खेला और हम सभी ने सोचा कि वह आस्ट्रेलिया जाने वाली फ्लाइट में होगा और हमें कोई सूचना नहीं थी कि वह हमारे साथ यात्रा क्यों नहीं कर रहा। कोई सूचना नहीं थी, स्पष्टता की कमी थी। हम इंतजार कर रहे हैं।’’

पैर की मांसपेशियों में चोट से उबर रहे रोहित बेंगलुरू की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं और उन्हें अब भी पूर्ण मैच फिटनेस हासिल करने में तीन हफ्ते लगेंगे लेकिन 14 दिन के पृथकवास (बिना ट्रेनिंग के) के कारण वह टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गए हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर