शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड पर उठे सवाल, उन्होंने ऐसे बेबाकी से किया पलटवार

क्रिकेट
भाषा
Updated Jan 18, 2022 | 01:32 IST

Chris Silverwood defends himself: एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली करारी हार के बाद इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड पर सवाल उठे तो उन्होंने इस तरह जवाब दिया।

England coach Chris Silverwood
इंग्लैंड कोच क्रिस सिल्वरवुड  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • एशेज सीरीज में इंग्लैंड को मिली करारी हार, सभी मैच गंवाए
  • इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड पर भी उठे सवाल
  • कोच ने सीधे शब्दों में खुद का बचाव किया

अपनी टीम के 4-0 से एशेज में हारने के बावजूद क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) ने कहा है कि वह इंग्लैंड के मुख्य कोच के रूप में बने रहना चाहते हैं। पिछले फरवरी में चेन्नई में भारत के खिलाफ मैच जीतने के बाद से इंग्लैंड ने 14 में से 10 टेस्ट गंवाए हैं और केवल एक जीता है। हाल ही में खराब प्रदर्शन के कारण कप्तान जो रूट और कोच सिल्वरवुड पर सवाल उठने लगे थे।

डेली मेल ने सिल्वरवुड के हवाले से कहा, "मेरी कोचिंग को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। लेकिन मैं अभी भी टीम को बेहतर करने के लिए उनके साथ रहना पसंद करूंगा।" उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि मैं एक अच्छा कोच हूं और मुझे कोच बने रहना देना चाहिए, लेकिन कुछ चीजें हैं जो इस समय मेरे हाथ से बाहर हैं।"

इंग्लैंड को पांच मैचों की एशेज सीरीज पहले तीन मैचों में एक के बाद हार मिली थी। रूट की अगुवाई वाली टीम ने पहला मैच गाबा में नौ विकेट से, दूसरा एडिलेड ओवल में 275 रन से और तीसरा मैच मेलबर्न में एक पारी और 14 रनों से गंवा दिया था। इंग्लैंड सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर चौथे टेस्ट में कड़े मुकाबले के बाद ड्रॉ के साथ 5-0 से हार से बचने में कामयाब रहा था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर