अफगान क्रिकेटर मुजीब उर रहमान कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

Mujeeb ur Rahman Corona positive: कोविड-19 का कहर क्रिकेट जगत में अभी भी थमा नहीं है। ताजा मामला अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर मुजीब उर रहमान से जुड़ा है जिनको अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है।

Mujeeb ur Rahman
मुजीब उर रहमान  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • अफगान क्रिकेटर मुजीब उर रहमान कोरोना पॉजिटिव
  • कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में करना पड़ा भर्ती
  • होटल में पृथकवास में थे स्पिनर मुजीब उर रहमान

कोविड-19 महामारी का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है और खेल जगत पर भी इसका प्रकोप लगातार जारी है। ऑस्ट्रेलिया में वैसे तो कोरोना वायरस काफी धीमा पड़ गया था लेकिन अब भी कुछ क्षेत्रों में ये फैल रहा है और एक धुरंधर युवा खिलाड़ी भी इसकी चपेट में आ चुका है। हम बात कर रहे हैं अफगानिस्तान के युवा स्पिनर मुजीब उर रहमान की जो बिग बैश लीग में खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं।

अफगानिस्तान के क्रिकेटर और ब्रिसबेन हीट के लिये खेलने वाले मुजीब उर रहमान को कोरोना जांच में पॉजिटिव पाये जाने के बाद क्वींसलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया।
ये 19 वर्षीय स्पिनर यहां पहुंचने के बाद होटल में पृथकवास में था।

नहीं खेल पाएंगे मैच

उनमें कोरोना संक्रमण के लक्षण पाये गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अब वो अगले दो मैच नहीं खेल सकेंगे। क्वींसलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी टैरी स्वेनसन ने कहा कि मुजीब का पूरा ख्याल रखा जायेगा।

गौरतलब है कि मुजीब का मामला आने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और सतर्क हो जाएगा क्योंकि सिर्फ बिग बैश लीग ही नहीं बल्कि भारतीय टीम भी ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है और फिलहाल दोनों देशों के बीच टी20 सीरीज जारी है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर