अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले से पहले अबूधाबी के भारतीय चीफ क्यूरेटर की हुई मौत 

टी20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले अहम मुकाबले से पहले अबूधाबी क्रिकेट स्टेडियम के चीफ क्यूरेटर मोहन सिंह की मौत हो गई।

Symbolic picture
सांकेतिक तस्वीर 

अबूधाबी: टी20 वर्ल्ड कप 2021 के रविवार को अबूधाबी में खेले जा रहे अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के मुकाबले से पहले एक बुरी और दहला देने वाली खबर आई। अबूधाबी के शेख जायद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के चीफ क्यूरेटर मोहन सिंह की मौत इस अहम मुकाबले से पहले हो गई। करोड़ों भारतीय प्रशंसकों की नजरें इस मुकाबले पर टिकी हुई थीं। ऐसे में उनकी मौत की की खबर चौंकाने वाली है। 

पीटीआई की खबर के मुताबिक, इस दुखद खटना की पुष्टि सूत्रों ने की है। मोहन सिंह की मौत किस वजह से हुई है इसकी जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है। जल्दी ही इस बारे में बयान जारी होने की संभावना है। सूत्र के मुताबिक, ये घटना आज घटी है। इसके बारे में विस्तृत जानकारी स्थितियों के स्पष्ट होने के बाद सामने आएंगी। 

मोहन सिंह बीसीसीआई के चीफ क्यूरेटर दलजीत सिंह के साथ मोहाली में काम कर चुके हैं। साल 2000 में वो यूएई आ गए थे। बीसीसीआई के साथ 22 साल से काम कर रहे दलजीत सिंह को मोहन सिंह के देहांत की खबर झटका लगा है। उन्होंने इस बारे में कहा, जब वो मेरे पास आए तो वो बच्चे थे। वो बेहद प्रतिभाशाली और कर्मठ व्यक्ति थे। वो गढ़वाल के रहने वाले थे लेकिन मेरा उनके साथ परिवार जैसा रिश्ता था। 

उन्होंने आगे कहा, जब वो यूएई गए उसके बाद जब भी वो भारत आते मुझसे जरूर मिलते। हालांकि मेरी काफी समय से उनसे मुलाकात नहीं हुई थी। उनका इतनी जल्दी दुनिया को छोड़ देना बेहद दुखद है। 


 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर