VIRAL VIDEO: छोटे से बच्चे ने धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर जीते दिल, आकाश चोपड़ा बोले- 'नन्हा कलाकार'

Aakash Chopra tweets viral video of kid playing helicopter shot: आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें एक छोटा सा बच्चा शानदार अंदाज में हेलीकॉप्टर शॉट खेलता नजर आ रहा है।

Helicopter shot viral video
Helicopter shot viral video (screen grab)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • नन्हे कलाकार का कमाल, इस उम्र में धोनी के हेलीकॉप्टर की नकल
  • आकाश चोपड़ा ने वीडियो ट्वीट करके की तारीफ
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा बच्चे का वीडियो

बेशक शीर्ष स्तर तक कुछ ही खिलाड़ी पहुंच पाते हैं, लेकिन भारत में क्रिकेट प्रतिभाओं की कमी नहीं है। कम उम्र में खिलाड़ी इस खेल को खेलना शुरू करते हैं जिसमें से कुछ ही होते हैं जो लंबा सफर तय कर पाते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन बच्चों के क्रिकेट खेलते हुए वायरल होने वाले वीडियो भी इसके गवाह हैं। ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक बच्चा धोनी के चर्चित हेलीकॉप्टर शॉट की नकल करता दिखाई दे रहा है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा आए दिन ऐसे वीडियोज शेयर करते रहते हैं जहां बच्चे अपनी क्रिकेट प्रतिभा को दर्शाते दिख रहे हैं या फिर क्रिकेट से जुड़ी कोई भी अन्य दिलचस्प चीज। आकाश चोपड़ा ने जो ताजा वीडियो शेयर किया है उसमें हम एक बच्चे को देख सकते हैं जो लगातार हेलीकॉप्टर शॉट्स खेलने के साथ-साथ तमाम अन्य तरह के शॉट्स इतनी आसानी से खेल रहा है मानो कोई बहुत अनुभवी खिलाड़ी हो। आकाश चोपड़ा ने इस वायरल वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, "नन्हा कलाकार"। आप भी देखिए ये वीडियो।

इस वीडियो में आकाश चोपड़ा अपनी कमेंट्री का हुनर दिखाते भी नजर आ रहे हैं। वो इस बच्चे के हर शॉट पर अपने ही अंदाज में कमेंट्री कर रहे हैं। वैसे आकाश चोपड़ा इन दिनों भारत-न्यूजीलैंड विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को लेकर भी चर्चा में हैं।

आकाश चोपड़ा ने टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बारे में बात करते हुए कहा है कि न्यूजीलैंड का पलड़ा इस मैच में भारी रहने वाला है। हालांकि भारत को भी उन्होंने ज्यादा पीछे नहीं रखा। दोनों टीमों के बीच साउथैंप्टन के रोज बाउल में 18 जून से ये मुकाबला खेला जाएगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर