PSL, Islamabad vs Multan: 19 साल के मोहम्मद वसीम की बेहतरीन गेंदबाजी, इस्लामाबाद युनाइटेड जीती

Islamabad United vs Multan Sultans scorecard, PSL 2021: पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल 2021) के 30वें मुकाबले में इस्लामाबाद युनाइटेड ने अपने गेंदबाज मोहम्मद वसीम के दम पर 4 विकेट से जीत दर्ज की।

Mohammad Wasim, Islamabad United vs Multan Sultans
Mohammad Wasim, Islamabad United vs Multan Sultans (Pakistan Super League) 

मुख्य बातें

  • इस्लामाबाद युनाइटेड बनाम मुल्तान सुल्तांस - पीएसएल 2021
  • पाकिस्तान सुपर लीग के 30वें मैच में मोहम्मद वसीम की शानदार गेंदबाजी
  • इस्लामाबाद ने दो गेंदें रहते 4 विकेट से जीत दर्ज की

अबु धाबी में शनिवार के दूसरे मुकाबले में इस्लामाबाद युनाइटेड ने दो गेंदें बाकी रहते 4 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। सीजन के इस 30वें मुकाबले में मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ इस्लामाबाद ने अपने गेंदबाजों के दम पर उनको 149 रन के स्कोर पर रोका और फिर 6 विकेट खोते हुए 19.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। इसमें मोहम्मद वसीम की गेंदबाजी सबसे खास रही। ये 10 मैचों में इस्लामाबाद की इस सीजन में 8वीं जीत थी। वे अंक तालिका में शीर्ष पर हैं।

इस मुकाबले में मुल्तान सुल्तांस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनकी शुरुआत शानदार भी रही। ओपनर शान मसूद (37 गेंदों में 59 रन) और कप्तान मोहम्मद रिजवान (24 गेंदों में 26 रन) ने मिलकर पहले विकेट के लिए 93 रनों की साझेदारी की। शान मसूद 10वें ओवर में आउट हुए और उसके बाद उनकी पारी लड़खड़ाती दिखने लगी। इसमें सबसे बड़ी भूमिका इस्लामाबाद के पेसर मोहम्मद वसीम की थी।

वसीम ने बेहतरीन बॉलिंग करते हुए 4 ओवर में 31 रन देकर 4 विकेट झटके। जबकि फहीम अशरफ और फवाद अहमद ने 2-2 विकेट लिए। वहीं शादाब खान और इफ्तिखार अहमद ने 1-1 विकेट लिए। इसी के साथ मुल्तान सुल्तांस 20 ओवर में 149 रन पर ऑलआउट हो गई और इस्लामाबाद युनाइटेड के सामने 150 रनों का लक्ष्य रखा।

जवाब में उतरी इस्लामाबाद युनाइटेड की टीम की तरफ से कप्तान शादाब खान ने 34 रन और हुसैन तलत ने 34 रन बनाए। वहीं मोहम्मद अखलाक ने 26 और आसिफ अली ने 25 रनों की पारी खेली। इन पारियों के दम पर इस्लामाबाद ने 19.4 ओवर में आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया और अंक तालिका के शीर्ष पायदान पर अपनी स्थिति को और मजबूत कर लिया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर