सुनील छेत्री के साथ बदसलूकी देख फैंस को याद आई रिकी पोंटिंग की करतूत, 15 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल

मणिपुर और पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने फोटो सेशन के दौरान सुनील छेत्री को साइड कर दिया, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। इस घटना के बाद रिकी पोंटिंग का एक 15 साल पुराना वीडियो चर्चा में आ गया है।

Sunil Chhetri Viral Video
सुनील छेत्री के बाद रिकी पोंटिंग का वीडियो वायरल।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • डूरंड कप फाइनल मुकाबला
  • बेंगलुरु एफसी ने जीता खिताब
  • सुनील छेत्री बेंगलुरु के कप्तान हैं

बेंगलुरु एफसी ने रविवार को डुरंड कप 2022 अपने नाम कर लिया। बेंगलुरु ने कोलकाता के सॉल्टलेक स्टेडियम में मुंबई सिटी एफसी को 2-1 से हराकर खिताब जीता। फाइनल के बाद बेंगलुरु के कप्तान सुनील छेत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान का है। दरअसल, मणिपुर और पश्चिम बंगाल के राज्यपाल एल. गणेशन ने फोटो खिंचाने के लिए छेत्री को साइड कर दिया, जिससे फैंस काफी नाराज हैं। लोग इसे छेत्री का अपमान बता रहे हैं। 

पोंटिग ने शरद पवार को किया था साइड

हालांकि, छेत्री के साथ हुए वाकया के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का एक 15 साल पुराना वीडियो चर्चा में आ गया है। पोटिंग ने साल 2006 में चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद शरद पवार को मंच से साइड कर दिया था। पवार तब बीसीसीआई के अध्यक्ष थे। पवार को विजेता टीम के कप्तान पोंटिंग को ट्रॉफी देनी थी लेकिन पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम मंच पर आ गई। पोंटिंग ने पहले तो पवार से हाथ मिलाया और फिर उन्होंने साथी खिलाड़ियों के साथ मिलकर बीसीसीआई अध्यक्ष को साइड कर दिया। 

अब रविवार की घटना के बाद  सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि छेत्री को भी पोंटिंग की तरह ही व्यवहार करना चाहिए था। एक यूजर ने कमेंट किया, 'किसी को इन राजनेताओं के साथ रिकी पोंटिंग की तरह व्यवहार करने की जरूरत है।' अन्य यूजर ने लिखा, 'कभी-कभी लगता है कि पोंटिंग सही था। उसकी तरह और प्लेयर्स की जरूरत है।'

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने 2006 चैंपियंस ट्रॉफी वेस्टइंडीज को हराकर जीती थी। फाइनल मुकबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया था। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पवार के साथ जैसा व्यवहार किया, तब बड़ा विवाद खड़ा हो गया था। पवार ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के व्यवहार पर निराश जताई थी।  पोंटिंग ने बाद में पवार से माफी मांगते हुए कहा था कि खिलाड़ी ज्यादा उत्साहित हो गए थे, लेकिन उनका अनादर करने का कोई इरादा नहीं था।

यह भी पढ़ें: रिकी पोंटिंग की ये 'दबंग' कहानी पहले कभी नहीं सुनी होगी, ब्रेट ली ने बताया दिलचस्‍प किस्‍सा

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर