विस्तारा का धांसू ऑफर, सिर्फ 977 रुपये में करें हवाई सफर

बिजनेस
डिंपल अलावाधी
Updated Jan 06, 2022 | 15:48 IST

Vistara offer: अगर आप कहीं बाहर घूमने का प्लान बना रहे हैं और आपको फ्लाइट टिकट बुक करनी है तो यह खबर आपके लिए लाभदायक साबित हो सकती है।

Vistara 7th Anniversary Offer
विस्तारा का धांसू ऑफर, सिर्फ 977 रुपये में करें हवाई सफर  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • अपने यात्रियों के लिए विस्तारा एक खास ऑफर लेकर आई है।
  • विस्तार को एयरलाइन क्षेत्र में कदम रखे 7 साल पूरे हो चुके हैं।
  • अपनी 7वीं एनिवर्सिरी के मौके पर कंपनी ग्राहकों को छूट दे रही है।

Vistara offer: विस्तारा (Vistara) ने गुरुवार को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए 48 घंटे के विशेष किराए के साथ 'सातवीं वर्षगांठ की पेशकश' (Vistara 7th Anniversary Offer) की। बुकिंग 7 जनवरी की मध्यरात्रि तक खुली रहेगी।

घरेलू यात्रा के लिए 977 रुपये से शुरू हो रहा किराया 
एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट पर कहा कि, 'हमारी 7वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में, हमें अपने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क पर विशेष किरायों की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। घरेलू यात्रा के लिए इकोनॉमी क्लास के लिए एकतरफा किराया 977 रुपये से शुरू हो रहा है, प्रीमियम इकोनॉमी के लिए 2,677 रुपये और बिजनेस क्लास के लिए यह 9,777 रुपये से शुरू हो रहा है।

30 सितंबर तक की यात्रा के लिए उपलब्ध है ऑफर
विस्तारा एयरलाइन ने आज, 6 जनवरी से शुरू होने वाली 48 घंटे की विशेष फ्लैश सेल (flash sale) की घोषणा की। मालूम हो कि विस्तारा टाटा संस प्राइवेट लिमिटेड और SIA के बीच 51:49 का संयुक्त उद्यम है। विस्तारा का यह खास ऑफर 30 सितंबर 2022 तक की यात्रा के लिए उपलब्ध है।

एयरलाइन ने एक ट्वीट में कहा कि, 'हमारी आगामी 7वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में, हमारे साथ बुकिंग करते समय विशेष किराए का आनंद लें। #AirlineIndiaTrusts के साथ अपनी भविष्य की यात्रा की योजना बनाएं। किराया 30 सितंबर 2022 तक की यात्रा के लिए लागू है।'

इन रूट्स पर मिल रही छूट
जम्मू-श्रीनगर रूट पर किराया 977 रुपये है। जिन प्रमुख मार्गों में यात्री ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, उनमें बंगलुरु- हैदराबाद (1781 रुपये), दिल्ली- पटना (1977 रुपये), बंगलुरु- दिल्ली (3970 रुपये), मुंबई- दिल्ली (2112 रुपये) और दिल्ली- गुवाहाटी (2780 रुपये) शामिल हैं।

यह ऑफर कंपनी की वेबसाइट (www.airvistara.com), iOS और एंड्रॉयड मोबाइल ऐप, विस्तारा के एयरपोर्ट टिकट ऑफिस (ATO), कॉल सेंटर के माध्यम से, ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसी (OTA) और ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से उपलब्ध है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर