Times Now Summit 2021: सम्मेलन में टीकाकरण, व्यापार, 2024 चुनाव सहित कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

Times Now Summit 2021: दो दिवसीय सम्मेल में राजनीति, अर्थव्यवस्था, राष्ट्रीय सुरक्षा, स्वास्थ्य, कूटनीति, इंफ्रास्ट्रक्चर, टेक्नोलॉजी इनोवेशन और दूसरे अहम मुद्दों पर चर्चा होगी।

Times Now Summit 2021
टाइम्स नाउ समिट 2021 का आयोजन 10-11 नवंबर को होगा। 
मुख्य बातें
  • सम्मेलन में स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री मनसुख मंडाविया शिरकत करेंगे।
  • इस दौरान महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी भी मौजूद रहेंगी।
  • चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद भी अपने विचार साझा करेंगे।

नई दिल्ली: टाइम्स नेटवर्क एक बार फिर से अपने ऐतिहासिक सालाना आयोजन , द टाइम्स नाउ समिट 2021 को शुरू करने को तैयार है। सम्मेलन का आयोजन राजधानी दिल्ली में 10-11 नवंबर को किया जाएगा। भारत की स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने के विशेष अवसर को देखते हुए, सम्मेलन का विषय (Theme) सेलिब्रेटिंग इंडिया  @75 और शेपिंग इंडिया @100 रखा गया है।

इस वर्ष सम्मेलन में भारत के भविष्य की दिशा को तय करने में अहम भूमिका निभाने वाले नीति निर्माता, रणनीतिकार और प्रभावशाली लोग अब तक की उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए मंच पर जुटेंगे। साथ ही वह आगे देश की दिशा और भविष्य को प्रभावित करने वाली सरकार, राजनीति, अर्थव्यवस्था, राष्ट्रीय सुरक्षा, स्वास्थ्य, कूटनीति, इंफ्रास्ट्रक्चर, टेक्नोलॉजी इनोवेशन और दूसरे अहम मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

यह सम्मेलन उन लोगों के लिए बेहद अहम है जो भारत और विदेशी दिग्गजों के ज्ञान का लाभ उठाते हुए अपने भविष्य की परिकल्पना करना, योजना बनाना और आकार देना चाहते हैं। तो आइए इस विशेष आयोजन का हिस्सा बनें ,जहां भारत की प्रगति के लिए एक व्यापक कार्य योजना तैयार की जाएगी

टाइम्स नाउ समिट 2021 में सामाजिक-आर्थिक प्रगति, शिक्षा, स्वास्थ्य, रक्षा तैयारी, और बहुत कुछ विषयों पर चर्चा करने वाले बेहद दमदार सत्र आयोजित होंगे। इन दो दिनों में, भविष्य के भारत को रूप देने के लिए, प्रमुख दिग्गज आपस में मंथन कर अगले 25 वर्षों के लिए एक व्यापक कार्य योजना पर चर्चा करेंगे।

ये होंगे प्रमुख सत्र :

  • स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री मनसुख मंडाविया के साथ भारत में टीकाकरण और आगे की राह पर चर्चा
  • महिला एवं बाल विकास मंत्री, स्मृति ईरानी के साथ महिलाओं के विकास पर चर्चा
  • चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत के साथ भारत की सुरक्षा तैयारियों और इसके लिए 100 साल का भारत कैसा होगा, इस पर चर्चा
  • कपड़ा, वाणिज्य और उद्योग, उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री, पीयूष गोयल के साथ सदी के अगले 25 साल में भारत की व्यापार रणनीति पर चर्चा
  • कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के साथ चर्चा होगी कि 2024 के चुनावों में विपक्ष का नेतृत्व कौन करेगा ?
  • भारत के खेल, युवा मामले और सूचना एवं प्रसारण मंत्री, अनुराग ठाकुर के साथ अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को रेग्युलेट करने पर चर्चा

टाइम्स नेटवर्क का ऐतिहासिक सम्मेलन, टाइम्स नाउ समिट 2021, पिछले 75 वर्षों में भारत की उपलब्धियों, चुनौतियों और भारत के भविष्य के रोडमैप को साझा करने के लिए सरकार और कॉरपोरेट क्षेत्र के प्रतिष्ठित वक्ताओं की मेजबानी करेगा।

टाइम्स नाउ समिट में भारत की सबसे व्यापक कार्य योजना विकसित होगी - Celebrating India @75 | Shaping India @100 

अपनी सीट सुरक्षित करने के लिए  www.timesnowsummit.com पर क्लिक करें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर