बिजनेस चैनल ET Now स्वदेश का लोगो लांच, Times Network धूम मचाने के लिए तैयार

विभिन्न भाषाओं के लोगों तक अपनी पहुंच मजबूत बनाने की पहल के तहत ET NOW स्वदेश का 4 अक्टूबर 2021 से लाइव प्रसारण शुरु हो जाएगा

ET Now Swadesh, Times NOW Navbharat, times network, times network md and ceo m k anand, times now, mirror now, zoom
बिजनेस चैनल ET Now स्वदेश का लोगो लांच, Times Network धूम मचाने के लिए तैयार 

भारत का प्रतिष्ठित ब्रॉडकॉस्ट नेटवर्क, टाइम्स नेटवर्क अपने पहले हिंदी न्यूज चैनल TIMES NOW नवभारत के सफलतापूर्वक आगाज के बाद, अब हिंदी बिजनेस न्यूज चैनल ET NOW स्वदेश का आगाज कर रहा है। विभिन्न भाषाओं के लोगों तक अपनी पहुंच मजबूत बनाने की पहल के तहत ET NOW स्वदेश का 4 अक्टूबर 2021 से लाइव प्रसारण शुरु हो जाएगा। इसी कड़ी में आज टाइम्स नेटवर्क ने चैनल का लोगो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया है।

निकुंज डालमिया को ET NOW स्वदेश के मैनेजिंग एडिटर की जिम्मेदारी

इससे पहले नेटवर्क ने वरिष्ठ फाइनेंशियल और बिजनेस पत्रकार निकुंज डालमिया को ET NOW स्वदेश के मैनेजिंग एडिटर की जिम्मेदारी सौंपी है। निकुंज सभी संपादकीय निर्णयों की अगुआई करेंगे और चैनल के प्रबंधन की जिम्मेदारी उठाएंगे। इसके अलावा वह पहले की तरह नेटवर्क के इंग्लिश बिजनेस न्यूज चैनल, ET Now के मैनेजिंग ए़डिटर के रूप में अपनी भूमिका को जारी रखेंगे, जहां पर वह शो होस्ट करने के अलावा द मार्केट एंड क्लोजिंग ट्रेड्स कार्यक्रम करते हैं।

टाइम्स नेटवर्क के एमडी और सीईओ एमके आनंद ने क्या कहा

इस मौके पर टाइम्स नेटवर्क के एमडी और सीईओ एमके आनंद ने कहा, "हम हिंदी समाचार की अपनी दूसरी पेशकश, ET NOW स्वदेश के लॉन्च पर बेहद रोमांचित हैं।  मुझे विश्वास है कि निकुंज इस नए चैनल की सफलता और लोकप्रियता में अग्रणी भूमिका निभाएगें। और हिंदी बिजनेस न्यूज कैटेगरी में एक नया मानक स्थापित करेंगे।
 

टाइम्स नेटवर्क के बारे में

टाइम्स नेटवर्क भारत के सबसे बड़े मीडिया समूह द टाइम्स ग्रुप का हिस्सा है। टाइम्स नेटवर्क इन्प्लुएंशर को प्रभावित करते हुए अपने ध्येय  NOW या कुछ नहीं को केंद्र में रखकर भारत में 100 मिलियन से अधिक शहरी दर्शकों के लिए , सबसे प्रभावशाली और हटकर कंटेंट पेश करता है। यह नेटवर्क दुनिया भर में 100 से अधिक देशों में उपलब्ध है। नेटवर्क के तहत बेस्ट न्यूज देने वाले चैनल और हॉलीवुड और बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ चैनल शामिल हैं। इसके तहत TIMES NOW - भारत का नंबर 1 अंग्रेजी समाचार चैनल, ET NOW - भारत का प्रमुख अंग्रेजी बिजनेस समाचार चैनल, MIRROR NOW - वह चैनल जो 'आप' की आवाज बनता है और लोगों के जीवन को प्रभावित करने वाले मुद्दों पर अपना ध्यान केंद्रित करता है। 

TIMES NOW नवभारत - एचडी कंटेट में नेटवर्क का पहला हिंदी समाचार चैनल है। सवाल पब्लिक का, न्यूज़ की पाठशाला, ओपिनियन पब्लिक का,  जैसे परिवर्तनकारी कार्यक्रमों के साथ आगे बढ़ रहा है। MOVIES NOW और  MOVIES NOW HD चैनल - सुपरहीरो का और भारत में हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर्स का घर हैं; MN+  द गोल्ड क्लास ऑफ हॉलावुड ; Romedy NOW और Romedy NOW HD -प्यार का एक अनूठा चैनल है। Laugh और Live; MNX और MNX HD – Hollywood’s wild child, Zoom - भारत के प्रमुख मनोरंजन चैनल हैं। ओरिजन कंटेट  के साथ The Zoom Studios जीवन से  जुड़ी हुई और सम्मोहक कहानियों लोगों को पेश करता है है। नेटवर्क की डिजिटल इकाई Timesnownews.com  अलग-अलग अंदाज में खुद को ढालते हुए इंटरनेट से जुड़े पाठक/ दर्शक वर्ग को कंटेंट पेश करती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर