पैसों के लिए Elon Musk की एक्स गर्लफ्रेंड को करना पड़ा ऐसा, नीलाम हो रही हैं उनकी अनदेखी तस्वीरें

बिजनेस
डिंपल अलावाधी
Updated Aug 24, 2022 | 14:45 IST

Elon Musk Photos: दुनिया के सबसे बड़े अरबपति और टेस्ला एवं स्पेसएक्स के मालिक एलन मस्क अपनी प्राइवेट और सोशल लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं।

Tesla CEO Elon Musk unseen Photos Elon Musk ex girlfriend Jennifer Gwynne
बेटे की पढ़ाई के लिए Elon Musk की एक्स को करना पड़ा ऐसा... (Pic: RR Auction) 

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे रईस शख्स और टेस्ला (Tesla) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलन मस्क (Elon Musk) की पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। एलन मस्क की पूर्व गर्लफ्रेंड जेनिफर ग्वेने (Jennifer Gwynne) ने तस्वीरों को नीलाम करने का फैसला किया है। इन फोटोज में एलन मस्क अपने 20वें दशक में हैं। एलन मस्क की एक्स गर्लफ्रेंड (Elon Musk ex-Girlfriend) ने आरआर नीलामी पर लगभग 20 वस्तुओं को लिस्ट किया है, जिसमें कपल के रूप में उनकी तस्वीरें, मस्क द्वारा साइन किया गया 1 डॉलर का बिल, आदि शामिल हैं।

सौतेले बेटे के लिए पैसे जुटाना चाहती हैं मस्क की एक्स गर्लफ्रेंड
मस्क की कॉलेज गर्लफ्रेंड ने नीलामी के लिए जो तस्वीरें दी हैं, उनमें वह पेन्सिलवेनिया विश्वविद्यालय परिसर में अपने कमरे में दोस्तों के साथ लेटे हुए मस्ती करते हुए दिख रही हैं। Gwynne अपने सौतेले बेटे की ट्यूशन फीस के लिए पैसे जुटाने के लिए इन वस्तुओं की नीलामी कर रही हैं। वह वर्तमान में उसके साथ दक्षिण कैरोलिना में रहती है।

 (Pic: RR Auction)

मस्क का तोहफा भी बेच रही हैं जेनिफर 
तस्वीरों के साथ, Gwynne एक 14k सोने का हार (Elon Musk 14k Gold necklace) भी बेच रही है, जो उन्हें मस्क ने जन्मदिन पर दिया था। हार के साथ मस्क और ग्वेने की दो कैंडिड तस्वीरें भी शामिल हैं। कपल की एक फोटो मस्क की मां, Maye के साथ न्यूयॉर्क शहर की यात्रा के दौरान (13 मई 1995 की तारीख-मुहर लगी हुई) खीची गई है। दूसरी तस्वीर 1995 में पेन्सिलवेनिया विश्वविद्यालय में साल के अंत से पहले औपचारिक रूप से चार अन्य निवासी सलाहकारों के साथ है।

 (Pic: RR Auction)

'हैप्पी बर्थडे बू-बू'
Gwynne मस्क का एक जन्मदिन कार्ड भी बेच रही हैं, जिसमें लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे बू-बू, लव एलन।' मस्क ने 1994 के अंत में यह कार्ड और एक सोने का हार ग्वेने को दिया था।

 (Pic: RR Auction)

 (Pic: RR Auction)

एलन मस्क ने $1 बिल पर हस्ताक्षर किए
टेस्ला बॉस की पूर्व प्रेमिका के पास उनके द्वारा हस्ताक्षरित एक दुर्लभ डॉलर का बिल भी था, जिसे अब बिक्री के लिए रखा गया है। अनुमान है कि इससे 5,000 डॉलर से ज्यादा प्राप्त होंगे। फिलहाल इसकी कीमत 2,200 डॉलर है। अगली बोली 2,420 डॉलर के लिए है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर