PNB का फेस्टिवल ऑफर, सस्ता किया गोल्ड लोन, होम लोन, कार लोन 

बिजनेस
भाषा
Updated Oct 13, 2021 | 19:43 IST

सरकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने फेस्टिवल ऑफर पेश किया है। उसने गोल्ड लोन पर ब्याज दरें कम कर दी हैं। होम लोन और कार लोन भी सस्ता किया है।

PNB festival offers, reduced interest rates on gold loan, home loan, car loan
पीएनबी ने लोन पर ब्याज दरें घटाईं 

मुख्य बातें

  • पीएनबी ने सोने के आभूषण और सॉवरेन गोल्ड बॉन्ड के एवज में लोन पर ब्याज दरें घटाईं।
  • पीएनबी ने होम लोन पर भी ब्याज दर में कटौती की है।
  • बैंक का दावा है कि यह इंडस्ट्री में सबसे कम दर में से है।

नई दिल्ली : सरकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने बुधवार को अपनी त्योहारी ऑफर के तहत सोने के आभूषण और सॉवरेन गोल्ड बॉन्ड के एवज में लोन पर ब्याज दर में 1.45 प्रतिशत कमी की। बैंक ने एक बयान में कहा कि पीएनबी अब सॉवरेन गोल्ड बॉन्ड (एसजीबी) पर 7.20 प्रतिशत और सोने के आभूषणों के बदले 7.30 प्रतिशत ब्याज पर कर्ज देगा।

इसके अलावा, पीएनबी ने होम लोन पर भी ब्याज दर में कटौती की है। यह अब 6.60 प्रतिशत से शुरू होती है, जबकि ग्राहक 7.15 प्रतिशत की दर से कार लोन और 8.95 प्रतिशत के ब्याज पर व्यक्तिगत ऋण (पर्सनल लोन) का लाभ उठा सकते हैं। बैंक का दावा है कि यह उद्योग में सबसे कम दर में से है।

त्योहारी सीजन के दौरान बैंक होम लोन और वाहन लोन के समान, सोने के आभूषण और एसजीबी लोन पर सेवा शुल्क/प्रोसेसिंग शुल्क में पूर्ण छूट की पेशकश कर रहा है। बैंक ने होम लोन पर मार्जिन भी घटा दिया है। लोन लेने वाले ग्राहक अब संपत्ति मूल्य के 80 प्रतिशत तक लोन ले सकेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर