Online Order: जोमैटो ने शुरू की रेस्टोरेंट के लिए जीरो कमीशन वाली स्कीम

ऑनलाइन ऑर्डर लेकर रेस्टोरेंट या होटलों से लेकर घर तक खाना पहुंचाने वाली कंपनी जोमैटो ने जीरो कमीशन पर ऑर्डर पहुंचाने का ऑफर किया है।

Online Order: Zomato Launches Zero Commission Plan for Restaurants
जोमैटो  |  तस्वीर साभार: BCCL

ऑनलाइन ऑर्डर लेकर रेस्टोरेंट से घर तक खाना पहुंचाने वाली सेवा जोमैटो ने बुधवार को कहा कि इंडस्ट्री को पटरी पर लाने में मदद करने के लिए उसने साझेदार रेस्टोरेंट के लिए जीरो कमीशन पर ऑर्डर पहुंचाने का ऑफर किया है। जोमैटो ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि खानपान कारोबार महामारी के चलते शुरुआती झटके के बाद अब रफ्तार पकड़ रहा है, लेकिन वृद्धि एक समान नहीं है।

ब्लॉग पोस्ट में कहा गया कि अपनी पिछली मध्य कोविड-19 रिपोर्ट में हमने लिखा था कि किस तरह महामारी के कारण शुरुआती झटके के बाद खानपान ऑर्डर कारोबार जोरदार वापसी कर रहा है। आज हम कोविड​​-19 से पहले के जीएमवी (सकल माल मूल्य) के मुकाबले 110% पर हैं। जोमैटो ने कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के अनुसार खाद्य आपूर्ति सुरक्षित है और लोगों को खाद्य पैकेजिंग से डरना नहीं चाहिए।

ब्लॉग पोस्ट में आगे कहा गया कि हमने मार्च में लॉकडाउन की शुरुआत से अब तक 13 करोड़ से अधिक ऑर्डर पहुंचाए हैं, और खानपान और इसकी पैकिंग के जरिए कोविड-19 संक्रमण का कोई भी मामला सामने नहीं आया है।

इसमें आगे कहा गया कि संकेत उत्साहजनक हैं, लेकिन यह वृद्धि एक समान नहीं है और खाद्य सेवा उद्योग अभी भी पूरी तरह पटरी पर नहीं आ सका है।
ब्लॉग पोस्ट के मुताबिक इस क्षेत्र को कोविड-19 से पहले के स्तर पर वापस लाने के लिए अभी भी मदद की जरूरत है और इस दिशा में जोमैटो हरसंभव प्रयास कर रही है।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर