तलाक के बाद दोबारा शादी कर रही हैं मुकेश अंबानी की भांजी, देखें शादी के फंक्शन की तस्वीरें

अनमोल अंबानी और कृशा शाह की शादी के बाद अंबानी परिवार में फिर से शहनाई बजने वाली है।

Mukesh Ambani niece Isheta Salgaocar getting married for second time
मुकेश अंबानी की भांजी इशिता सलगांवकर दूसरी बार कर रही हैं शादी 
मुख्य बातें
  • अतुल्य Nexzu मोबिलिटी के फाउंडर हैं।
  • अतुल्य विनोद मित्तल के बेटे और बिजनेस टाइकून, लक्ष्मी निवास मित्तल के भतीजे हैं।
  • मुकेश अंबानी भारत के दूसरे सबसे रईस शख्स हैं।

नई दिल्ली। भारत की सबसे मूल्यवान कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries Limited) के मालिक मुकेश अंबानी की भांजी इशिता सलगांवकर (Isheta Salgaokar) की दूसरी शादी होने जा रही है। मुकेश अंबानी की बहन दीप्ति सालगांवकर और दत्ताराज सालगांवकर की बेटी इशिता सालगांवकर फिर से शादी करने जा रही हैं। उनकी शादी अतुल्य मित्तल (Atulya Mittal) से होने जा रही है।

इशिता सलगांवकर और अतुल्य मित्तल के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। हाल ही में उनकी एक कॉकटेल पार्टी भी रखी गई थी। इसकी तस्वीरें खुद मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

100 अरब डॉलर आय वाली पहली भारतीय कंपनी बनी रिलायंस, शुद्ध लाभ चौथी तिमाही में 22.5 प्रतिशत बढ़ा

ईशा अंबानी ने फैमिली इवेंट में राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर डाली-

होने वाली दुल्हन ने पहनी पेस्टल ग्रीन कलर की साड़ी
इशिता सलगांवकर ने अपनी कॉकटेल पार्टी के फंक्शन में पेस्टल ग्रीन कलर की साड़ी पहनी, जिसमें वे कमाल की लग रही थीं। उन्होंने न तो कोई बोल्ड लुक अपनाया और न ही खुद को ट्रेडिशनल रंग में ढाला। पार्टी में होने वाली दुल्हन बेहद आकर्षक लग रही थीं।

इशिता सलगांवकर ने जो साड़ी थी, उसे खास तौर पर मशहूर भारतीय फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला (Abu Jani Sandeep Khosla) ने डिजाइन की थी। इस डिजाइनर साड़ी पर ओवरऑल सेक्विन वर्क किया हुआ था।

पहले नीरव मोदी के भाई से हुई थी शादी
मालूम हो कि इससे पहले इशिता सालगांवकर की शादी ज्वैलरी डिजाइनर नीरव मोदी (Nirav Modi) के छोटे भाई नीशल मोदी (Neeshal Modi) से हुई थी। दोनों 4 दिसंबर 2016 को शादी के बंधन में बंध गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर