HDFC Bank Festive Offers: क्रेडिट कार्ड और लोन पर एचडीएफसी बैंक पेश कर रहा है खास ऑफर, एक नजर

HDFC Bank Festive Offers: एचडीएफसी बैंक 75 लाख रुपये तक का कोलैटरल-फ्री बिजनेस लोन दे रहा है, इसके साथ ही प्रोसेसिंग फीस पर 50 फीसदी की छूट दे रहा है।

hdfc bank festive offer, hdfc bank offers on credit cards offer, personal loan,
क्रेडिट कार्ड और लोन पर एचडीएफसी बैंक का खास ऑफर,एक नजर 

HDFC Bank Festive Offers: त्योहारी सीजन से पहले, निजी ऋणदाता एचडीएफसी बैंक ने अपने 'फेस्टिव ट्रीट्स 3.0' अभियान के हिस्से के रूप में क्रेडिट कार्ड, ऋण और ईएमआई पर 10,000 से अधिक ऑफर का ऐलान किया है। अपने नए अभियान के तहत, बैंक अपनी शाखाओं, एटीएम, स्टोर या वेबसाइटों के साथ साझेदारी और डिजिटल मीडिया अभियानों के माध्यम से लोगों तक पहुंचेगा, जिनमें हाइपर-लोकल फोकस है।

खपत को बढ़ावा देना मकसद
क्रेडिट कार्ड पर हमारे ऑफर्स की रेंज केवल धमाकेदार वापसी के बारे में नहीं है। यह भारत की खपत की कहानी को बढ़ावा देने के बारे में है। श्री पराग राव, समूह प्रमुख एचडीएफसी बैंक ने कहा कि भुगतान, उपभोक्ता वित्त, डिजिटल बैंकिंग और आईटी में कुछ प्रमुख राष्ट्रीय साझेदारों में Apple, Amazon, Shoppers Stop, LG, Samsung, Sony, Titan, Central, Ajio, Reliance Digital, Reliance Trends, Lifestyle और कई अन्य प्रमुख ब्रांड शामिल हैं। प्रमुख क्षेत्रीय ब्रांड विजय सेल्स, पोथीज, डिजिओन, चेन्नई सिल्क्स, जीआरटी ज्वैलर्स, फोनवाले, सरगम ​​इलेक्ट्रॉनिक्स, पूर्विका मोबाइल्स और इलेक्ट्रॉनिक पैराडाइज हैं।

यहां कुछ लाभ दिए गए हैं जिनका ग्राहक लाभ उठा सकते हैं

  1. प्रीमियम मोबाइल फोन पर कैशबैक और नो-कॉस्ट ईएमआई।
  2. iPhone 13 पर 6,000 रुपये का कैशबैक पाएं।
  3. इलेक्ट्रॉनिक्स और उपभोक्ता वस्तुओं जैसे वाशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर पर 22.5% तक कैशबैक और नो-कॉस्ट ईएमआई।
  4. खाते में तत्काल वितरण के साथ 10.25% से शुरू होने वाला व्यक्तिगत ऋण।
  5.  शून्य फोरक्लोज़र शुल्क के साथ 7.50% से शुरू होने वाला कार लोन।
  6.  टू-व्हीलर लोन पर 100% तक और ब्याज दरों पर 4% कम।
  7. ट्रैक्टर ऋण पर शून्य प्रसंस्करण शुल्क और 90% तक का वित्तपोषण।
  8.  कमर्शियल व्हीकल लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 50% की छूट।
  9.  75 लाख रुपये तक के संपार्श्विक मुक्त व्यापार ऋण और प्रसंस्करण शुल्क पर 50% की छूट।

वाहन पर लोन की खास सुविधा
बैंक ने कहा कि ग्राहक 7.50 प्रतिशत से शून्य फोरक्लोजर शुल्क और दोपहिया वाहन ऋण पर 100 प्रतिशत तक और ब्याज दरों पर चार प्रतिशत कम के साथ कार ऋण का लाभ उठा सकते हैं।इसमें कहा गया है कि ट्रैक्टर ऋण पर 90 प्रतिशत तक का प्रसंस्करण शुल्क और वित्त पोषण और वाणिज्यिक वाहन ऋण पर प्रसंस्करण शुल्क पर 50 प्रतिशत की छूट है।इसमें कहा गया है कि ऋणदाता 75 लाख रुपये तक के संपार्श्विक-मुक्त व्यापार ऋण और प्रसंस्करण शुल्क पर 50 प्रतिशत की छूट दे रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर