Happiest Minds ने निवेशकों को किया मालामाल, पहले ही दिन 111% से अधिक बढ़े शेयर

Happiest Minds Technology Lists: आईटी सॉल्यूशन सर्विस देने वाली कंपनी हैप्पीएस्ट माइंड्स टेक्नोलॉजीज (Happiest Minds Technologies) ने शेयर बाजार में लिस्टेड होने के साथ ही कमाल कर दिया

Happiest Minds Technologies made investors rich, shares rose more than 111% on first day
हैप्पीएस्ट माइंड्स टेक्नोलॉजीज के शेयर भाव में भारी इजाफा 

आईटी सॉल्यूशन सर्विस देने वाली कंपनी हैप्पीएस्ट माइंड्स टेक्नोलॉजीज (Happiest Minds Technologies) 17 सितंबर को अपने  इश्यू प्राइस पर 111.4 प्रतिशत के बम्पर प्रीमियम बाउंस से साथ लिस्टेड हुए। आईटी सर्विस कंपनी के शेयर BSE में 166 रुपए प्रति शेयर के मुकाबले 351 रुपए पर लिस्टेड हुए, जो  इश्यू प्राइस के मुकाबले 111.14 प्रतिशत की बढ़त दर्शाता है। बाद में शेयर के भाव बढ़कर 395 रुपए के स्तर पर जा पहुंचे, जो 137.95% की उछाल को दर्शाता है।

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) पर शेयर 350 रुपए के भाव पर खुले, जो इश्यू प्राइस के मुकाबले 110.84% की वृद्धि दर्शाता है। अशोक सूता द्वारा प्रवर्तित हैप्पीएस्ट माइंड्स टेक्नालॉजीज (Happiest Minds Technologies) के 702 करोड़ रुपए के आईपीओ को लेकर निवेशकों की जोरदार प्रतिक्रिया देखने को मिली थी और निर्गम को 151 गुना अभिदान मिला।

भारी प्रीमियम की उम्मीद के आधार पर मजबूत प्रबंधन पृष्ठभूमि, बुनियादी बातों, डिजिटल व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित किया गया था और इसके 702 करोड़ के आईपीओ के लिए स्टेलर सब्सक्रिप्शन थी। एक्सपर्ट के मुताबिक हैप्पीस्ट माइंड्स (Happiest Minds) ने 151 बार महत्वपूर्ण ओवरसब्सक्रिप्शन देखा और वर्ष 2020 के लिए सबसे सफल IPO में से एक बन गया है। इसलिए, बाजार के प्रतिभागियों को स्टॉक के लिए एक मजबूत लिस्ट की उम्मीद है।

अगली खबर