Flipkart Big Billion Days Sale का ऐलान, मिलेंगे कैशबैक से लेकर कई ऑफर्स

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2020 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक चलेगी। ग्राहकों में कैशबैक से लेकर कई ऑफर्स मिलेंगे।

Flipkart Big Billion Days Sale 2020
फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 2020 

मुख्य बातें

  • फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल 16 अक्टूबर से शुरू होगी
  • सेल 21 अक्टूबर चलेगी
  • ग्राहकों को कैशबैक और ऑफर्स भी मिलेंगे

फ्लिपकार्ट Flipkart Big Billion Days Sale 2020 की शुरुआत 16 अक्टूबर से होने जा रही है। यह यह मेगा सेल 21 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में जबरदस्त ऑफर्स मिलेगा। फ्लिपकार्ट ने सोमवार (05 अक्टूबर) को कहा है कि Paytm के साथ उसकी साझेदारी के कारण लाखों यूजर्स को Paytm वॉलेट और Paytm UPI के जरिए 16 अक्टूबर से शुरू होने वाली 'Flipkart Big Billion Days Sale' के दौरान फ्लिपकार्ट से खरीदारी करने में आसानी होगी। साथ ही यूजर्स को उनके Paytm वॉलेट्स में तत्काल कैशबैक भी मिलेगा। 

फ्लिपकार्ट के फिनटेक और पेमेंट्स ग्रुप के प्रमुख रंजीथ बोयनापल्ली ने कहा कि इस त्योहारी सीजन में देश भर के लाखों Paytm यूजर्स फ्लिपकार्ट पर अपने वॉलेट्स और यूपीआई एक्सेस कर सकेंगे। सिर्फ एक क्लिक के जरिए ग्राहक 'Flipkart Big Billion Days' के दौरान शानदार कीमत प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि वे कोरोना काल में सुरक्षित रहने के लिए घर के अंदर ही रहना चाहेंगे।

Paytm के प्रेसिडेंट मधुर देवड़ा ने कहा कि हमारा उद्देश्य लाखों भारतीयों को नए सॉल्यूशंस के लिए सशक्त बनाना है, जो 'आत्मनिर्भर भारत' के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। त्योहारी सीजन को देखते हुए फ्लिपकार्ट ने 6-दिन के 'द Flipkart Big Billion Days' की घोषणा की है, जो 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक चलेगा। वहीं फ्लिपकार्ट प्लस के ग्राहकों को इसका फायदा 15 अक्टूबर से मिलेगा। एसबीआई इन 6 दिन के दौरान अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड उपयोगकतार्ओं के लिए 10 प्रतिशत की तत्काल छूट देगा। इसके अलावा कई अन्य बैंकों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर भी ऑफर मिलेंगे।

भारतीय रिजर्व बैंक के नए आंकड़ों के अनुसार, भारत में डिजिटल लेनदेन की कुल संख्या अगले 5 सालों में दैनिक रूप से औसतन 1.5 अरब (बिलियन) तक पहुंचने की उम्मीद है। इससे भारत में डिजिटल भुगतान का अमाउंट भी 2025 तक वर्तमान के 5 खरब (ट्रिलियन) रुपए से बढ़कर 15 खरब (ट्रिलियन) रुपए हो जाएगा।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर