Anti Lockdown Loans: EMI फ्री है एंटी-लॉकडाउन लोन, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई

Faircent's Anti Lockdown Loans: कोरोनो वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन के बीच रुपए की कमी को पूरा करने के लिए एक कंपनी ने एंटी-लॉकडाउन लोन की शुरूआत की है। ऐसे अप्लाई कर सकते हैं।

faircent launches anti lockdown loans to help in liquidity pressure amid coronavirus
ईएमआई फ्री है एंटी-लॉकडाउन लॉन  |  तस्वीर साभार: Thinkstock

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन के बीच फेयरसेंट कंपनी ने एंटी-लॉकडाउन लोन का ऑफर दिया है
  • यह ऑफर खुदरा विक्रेताओं, छोटे बिनेसमेन, सैलरी पाने वाले प्रोफेशनल्स के लिए है
  • अधिकतम 75,000 रुपए तक लोन ले सकते हैं

कोरोनो वायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के बीच क्रेडिट-योग्य बिजनेस और व्यक्तियों को मदद पहुंचने के लिए शॉट टर्म लिक्विडिटी की जरूरतों को पूरा करने के लिए एनबीएफसी-पी2पी कर्जदाता, फेयरसेंट डॉट कॉम ने 'एंटी-लॉकडाउन लॉन' देने की पेशकश की है। यह लोन लॉकडाउन के दौरान अल्पकालिक वित्तीय बाधाओं का सामना करने वाले खुदरा विक्रेताओं, छोटे बिनेसमेन, सैलरी पाने वाले प्रोफेशनल्स के लिए है।  एंटी-लॉकडाउन लोन ऑफर सस्ती दरों पर आसान रिपैमेंट विकल्पों के बाद तीन महीने की ईएमआई मुक्त अवधि प्रदान करता हैं। कर्ज लेने वाला तीन महीने के अंत में एक साथ या आसान ईएमआई विकल्पों के माध्यम चुकाने का विकल्प चुन सकते हैं।
 
इकॉनोमिक्स टाइम्स ने फेयरसेंट डॉट कॉम के सीईओ और संस्थापक रजत गांधी के हवाले से लिखा कि कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई मानवता के सामने सबसे बड़ी चुनौती है और इसे राष्ट्रों, सरकारों, संगठनों और व्यक्तियों द्वारा सामूहिक रूप से लड़ा जाना चाहिए। जब हम व्यक्तिगत रूप से खुद को और एक-दूसरे को सुरक्षित रखने के लिए पूरी कोशिश करते हैं, तो हम सब को इस खतरनाक दुश्मन को हराने के लिए एक साथ आने का भी समय है। COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में देश आर्थिक संकट से जूझ रहा है। फेयरसेंट डॉट कॉम पर हमने क्रेडिट-योग्य लोन लेने वालों के लिए अल्पकालिक नकदी-प्रवाह की जरूकतों को पार करने में मदद करने के लिए प्रोडक्ट लॉन्च किया है। जबकि क्रेडिट-योग्य लोन लेने वाले अपनी क्रेडिट जरूरतों को पूरा करने के लिए फेयरसेंट डॉट कॉम पर 1.5 लाख से अधिक ऋणदाताओं के विशाल बाजार का लाभ उठाने में सक्षम होंगे। कर्जदाता योग्य कारण में निवेश करने में सक्षम होंगे जो डिसेंट रिटर्न भी प्रदान करता है।

आइए जानते हैं फेयरसेंट डॉट कॉम की यह एंटी लॉकडाउन लोन लेने का तरीका। साथ ऑनलाइन लिंक जहां से क्लिक करके इसके लिए आवेदन किया जा सकता है

  1. अधिकतम 75,000 रुपए तक लोन ले सकते हैं।
  2. लोन के वितरण के समय से पहले 3 महीनों के लिए लोन ईएमआई-फ्री होगा।
  3. तीन महीने की अवधि पूरी होने के बाद ही ब्याज और मूलधन दोनों का रिपैमेंट शुरू होगा। मोरेटोरियम के दौरान कोई पैनाल्टी चार्ज नहीं है।
  4. मूलधन और ब्याज दोनों का रिपैमेंट निम्नलिखित 3 विकल्पों के अनुसार हो सकता है
  5. बुलेट भुगतान योजना: बुलेट भुगतान के तौर पर एकमुश्त में मोरोटोरियम अवधि समाप्त होने के बाद मूलधन और ब्याज चुकाया जाता है। कुल 3 महीने का वक्त मिलेगा।
  6. ईएमआई योजना: मोरोटोरियम अवधि समाप्त होने के बाद मूलधन और ब्याज चुकाया जाता है, 3 ईएमआई के माध्यम से अगले 3 महीनों की अवधि में। कुल 6 महीने का वक्त मिलेगा। रुपये के कई में संभव है। 5000 रुपए का मिल्टीपल पार्ट रिपैमेंट भी संभव है। 
  7. ईएमआई योजना: मोरोटोरियम अवधि समाप्त होने के बाद मूलधन और ब्याज चुकाया जाता है, 6 ईएमआई के माध्यम से अगले 6 महीनों की अवधि में। कुल 9 महीने का वक्त मिलेगा।  5000 रुपए का मिल्टीपल पार्ट रिपैमेंट भी संभव है। 

इस लिंक पर जाकर लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं- https://www.faircent.com/borrower/new/antilockdownloan?utm_source=ANTI-LOCKDOWN

फेयरेंट डॉट कॉम के संस्थापक और सीओओ विनय मैथ्यूज ने कहा कि ये मिसाल हैं जबकि स्वास्थ्य कार्यकर्ता और अधिकारी बहादुरी से, अथक और निस्वार्थ रूप से देश को सुरक्षित और स्वस्थ रखने के लिए एक अलग लड़ाई लड़ रहे हैं। हमें खुशी है कि हमारे 1.5 लाख मजबूत ऋणदाता समुदाय फेयरडॉटकॉम के माध्यम से क्रेडिट प्रदान करके लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर