युवराज सिंह ने खरीदी BMW की ये शानदार SUV, दिखने में खूबसूरत और फीचर्स गजब के

ऑटो
अंशुमन साकल्ले
अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Aug 05, 2022 | 18:33 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने नई BMW X7 को अपने गैराज में जगह दी है. उन्होंने नीले रंग की लग्जरी SUV खरीदी है जो ना सिर्फ दिखने खूबसूरत है, बल्कि इसके केबिन में जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं.

Yuvraj Singh Brings Home New BMW X7 SUV In Blue Shade
युवराज ने हाल में नई BMW X7 SUV अपने गैराज में शामिल की है (Image Credit: BMW Dealership) 
मुख्य बातें
  • युवराज सिंह ने खरीदी नई BMW X7 SUV
  • शानदार फीचर्स से लैस है 2022 X7 SUV
  • कारों में काफी दिलचस्पी रखते हैं युवराज

Yuvraj Singh Brings Home New BMW X7 SUV: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह जितना क्रिकेट को पसंद करते हैं, कारों में भी उनकी उतनी ही दिलचस्पी है. युवराज ने हाल में नई BMW X7 SUV अपने गैराज में शामिल की है. ब्लू कलर में उन्होंने कार का टॉप मॉडल खरीदा है जो सामान्य मॉडल्स के मुकाबले ज्यादा स्पोर्टी दिखता है. BMW X7 के साथ 3.0-लीटर का इन-लाइन 6-सिलेंडर ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जोक 335 बीएचपी ताकत और 450 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन को कंपनी ने 8-स्पीड स्टेपट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया है. 

6-सीटर है xDrive40i M Sport वेरिएंट 

BMW X7 का एक्सड्राइव40आई एम स्पोर्ट वेरिएंट 6-सीटर व्यवस्था के साथ आता है. इसके साथ कंपनी ने 21-इंच के डबल स्पोक अलॉय व्हील्स दिए हैं जो ब्लू ब्रेक कैलिपर्स से लैस हैं. केबिन पर नजर डालें तो यहां शानदार क्वालिटी का इस्तेमाल किया गया है और पर्फोरेटेड अपहोल्स्ट्री सीट्स पर दी गई है. कार में 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल के साथ दूसरा 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और हार्मन ऑडियो स्टूडियो दिया गया है. यहां आईड्राइव इंटरफेस और कई सारे कनेक्टेड फीचर्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें : एक्टर कार्तिक आर्यन को तोहफे में मिली भारत की पहली मैक्लेरेन जीटी, होश उड़ा देगी कीमत

फीचर्स की भरमार है इस SUV में 

पहले बताए फीचर्स के अलावा BMW X7 के साथ कंपनी की एलईडी हेडलाइट्स, वायरलेस चार्जिंग, एंबिएंट लाइटिंग, फोर-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, पावर्ड और वेंटिलेटेड सीट्स के साथ मसाज फंक्शन, पिछले यात्रियों के लिए टचस्क्रीन, लेन मॉनिटरिंग और सेल्फ लेवलिंग अडेप्टिव सस्पेंशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं. ये BMW की पहली फुल साइज SUV है जो भारतीय मार्केट में काफी पसंद की जाती है. इसके अलावा BMW ने इसके साथ इंफोटेनमेंट के लिए गेश्चर कंट्रोल विकल्प भी मुहैया कराया है. 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर