TVS Scooter Price: बढ़ गई TVS की इस स्कूटर की कीमत, ग्राहक को खरीदने के लिए खर्च करने होंगे इतने रुपये

ऑटो
प्रियंका सिंह
Updated Sep 01, 2020 | 17:13 IST

एक बार फिर से  TVS Ntorq 125 स्कूटर के दाम बढ़ा दिए गए हैं। इस साल मॉर्च में लॉन्च होने के बाद यह तीसरी बार है जब TVS Ntorq 125 स्कूटर के दाम बढ़े हैं।

TVS Ntorq 125
बढ़ गई TVS की इस स्कूटर की कीमत 

मुख्य बातें

  • मॉर्च में लॉन्च के बाद एक बार फिर से TVS Ntorq 125 स्कूटर के दाम बढ़ा दिए गए हैं।
  • जानें इस स्कूटर की शुरुआती कीमत।
  • जानिए इस स्कूटर की खासियत।

पिछले कुछ महीने में ज्यादातर टू-वीलर्स जो BS6 इंजन के साथ आए हैं, उनके दाम कई बार बढ़े हैं। ऐसे में एक बार फिर से TVS Ntorq 125 BS6 ऑटोमेटिक स्कूटर के दाम बढ़ा दिए गए हैं। इस साल में मॉर्च में लॉन्च होने के बाद यह तीसरी बार है जब टीवीएस के इस स्कूटर के दाम बढ़ाए गए हैं। पिछले महीने ऑटोमेटिक स्कूटर सेगमेंट में TVS की स्पोर्टीस्ट के दाम 1 हजार बढ़ाए गए थे। हालांकि इस बार यह 500 रुपये महंगा हो गया है। 

इस स्कूटर की शुरुआती कीमत
लेटेस्ट प्राइस रिवाइज किए जाने के बाद भारत में TVS Ntorq 125 BS6 की कीमत 68,385 रुपये से शुरू होती है। हालांकि यह कीमत ड्रम ब्रेक वेरियंट के लिए है। वहीं अब प्रीमियम डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 72,385 रुपये हो गई है। टीवीएस के इस स्कूटर के रेस एडिशन की कीमत 74,865 रुपये है। ये सभी दिल्ली में एक्स-शोरूम प्राइस हैं। वहीं हाल ही में टीवीएस ने Ntorq 125 रेस एडिशन को नए येलो पेंट और ब्लैक स्कीम में लॉन्च किया है। पहले यह रेड एंड ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध था।

जानें इस स्कूटर की खासियत
दाम बढ़ने के साथ-साथ इस स्कूटर में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। ग्राहक को शानदार कलर ऑप्शन और ग्राफिक्स के अलावा कई एडिशनल फीचर्स मिलेंगे। जिसमें फुल LED हेडलैंप और हेजर्ड लैंप समेत कई फीचर्स शामिल हैं। साथ ही, इसके दूसरे फीचर्स स्टैंडर्ड ट्रिम जैसे ही है। स्कूटर के इस वेरियंट में 12 इंच एलॉय वील्स दिए गए हैं। बात करें TVS Ntorq 125 के इंजन की तो इसमें 124.8cc, थ्री-वॉल्व,एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन से पावर्ड है, जो 7,000rpm पर 9.1bhp का पावर और 5,500rpm पर 10.5Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा इसमें 5.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। वहीं स्कूटर के इंड्स पर ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर