टाटा मोटर्स की इलेक्ट्रिक कार नेक्सॉन मंथली किराये पर मिलेगी, 18 से 36 महीने तक का विकल्प

ऑटो
भाषा
Updated Aug 06, 2020 | 19:00 IST

टाटा मोटर्स अपने एसयूवी मॉडल नेक्सॉन के इलेक्ट्रिक वर्जन अब मंथली किराए पर मिलेंगी। 18 महीने की किराया योजना से लेकर 36 महीने तक का विकल्प है। 

Tata Nexon electric SUV available on monthly rent, option for 18 to 36 months
टाटा की इलेक्ट्रिक कार 

मुख्य बातें

  • इलेक्ट्रिक वाहन तक लोगों की अधिक पहुंच बनाने की योजना
  • भविष्य के प्रति जागरुक ग्राहकों तक पहुंच बनाने की योजना पेश की
  • ग्राहक न्यूनतम 18 महीने की किराया योजना से लेकर 24 और 36 माह के विकल्प में से कोई भी चुन सकते हैं

नई दिल्ली : टाटा मोटर्स अपने एसयूवी मॉडल नेक्सॉन के इलेक्ट्रिक वर्जन को ग्राहकों को 41,900 रुपए के तय मासिक किराए पर उपलब्ध कराएगी। कंपनी ने गुरुवार को इसके सब्सक्रिप्शन मॉडल की लॉन्च की। टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि इलेक्ट्रिक वाहन तक लोगों की अधिक पहुंच बनाने और भविष्य के प्रति जागरुक ग्राहकों तक कंपनी का आधार बनाने के लिए उसने यह योजना पेश की है।

बयान के मुताबिक ग्राहक न्यूनतम 18 महीने की किराया योजना से लेकर 24 और 36 माह के विकल्प में से कोई भी चुन सकते हैं। इस तरह 18 माहे लिए किराये पर गाड़ी लेने वाले ग्राहक को 47,900 रुपये का मासिक किराया देना होगा, जबकि 24 माह की अवधि में 44,900 रुपये और 36 माह के लिए 41,100 रुपये मासिक किराया देना होगा।

टाटा मोटर्स ने इस कार को किराए पर उपलब्ध कराने के लिए ऑरिक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेस के साथ समझौता किया है। शुरुआत में यह योजना दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बेंगलुरू में उपलब्ध होगी। टाटा मोटर्स के यात्री वाहन कारोबार इकाई के अध्यक्ष शैलेश चंद्र ने कहा कि ई-वाहन भविष्य हैं। इस तेजी से बढ़ते क्षेत्र में अगुवा होने के नाते कंपनी देश में अपने उत्पादों की पहुंच और उन्हें लोकप्रिय बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर