Sunny Leone New car: सनी लियोनी ने खरीदी Maserati Ghibli, जानें इसकी कीमत और खूबियां

ऑटो
प्रियंका सिंह
Updated Sep 13, 2020 | 16:23 IST

Maserati Ghibli specifications: एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हाल ही में नई गाड़ी मासेराती घिबली खरीदी है। एक्ट्रेस पहले से ही घिबली नेरिसिमो और मसेराटी क्वाट्रोपोर्टे जैसी लग्जरी गाड़ियों की मालकिन हैं।

Maserati Ghibli specifications
सनी लियोनी ने खरीदी Maserati Ghibli 

मुख्य बातें

  • मासेराती ब्रांड सनी लियोनी की पसंदीदा ब्रांड में से एक है।
  • हाल ही में एक्ट्रेस लग्जरी मासेराती घिबली की मालकिन बन गई है।
  • जानिए इस कार की कीमत और शानदार फीचर्स के बारे में।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के पास लग्जरी कारों का शानदार कलेक्शन हें, लेकिन मासेराती उनकी पसंदीदा ब्रांड है। एक्ट्रेस पहले से ही कई मासेराती मॉडल की गाड़ियों की मालिक हैं, ऐसे में अब इस कार कलेक्शन में एक और गाड़ी का नाम जुड़ चुका है। उन्होंने गाड़ी की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फैंस को यह जानकारी दी थी कि वह गाड़ी खरीदने की योजना बना रही है। 

एक्ट्रेस इस वक्त अपने पति डेनियल वेबर के साथ लॉस एंजिल्स में रह रही हैं, जहां सफेद रंग की Bianco मासेराती घिबली डिलीवर की गई है। वहीं अगर आप एक्ट्रेस की इस गाड़ी की बात करें तो यह दिखने में न सिर्फ आकर्षक है बल्कि इसमें कई शानदार फीचर्स भी मौजूद हैं। साल 2017 में एक्ट्रेस ने एक घिबली की लिमिटेड एडिशन खरीदा था, जिसका सिर्फ 450 ही यूनिट बनाया गया था। यह खास एडिशन घिबली को भारत में भी रिटेल किया गया था और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.3 करोड़ रुपये थी। 

सनी लियोन के स्वामित्व वाली तीसरी मासेराती कार क्वाट्रोपोर्टे है, जो कि डेनियल ने उन्हें गिफ्ट किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास ऑडी A5 और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज जैसी कारें भी हैं। मासेराती घिबली इंटालियन कार मॉडल के पोर्टफोलियों में एंट्री लेवल मॉडल है, और यह 3.0-लीटर ट्विन-टर्बो, वी 6 इंजन द्वारा संचालित है जो आठ-स्पीड जेडएफ स्वचालित गियरबॉक्स के लिए युग्मित है। यह पावरप्लांट 345 बीएचपी और 500 एनएम का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करता है। मासेराती घिबली की टॉप स्पीड 267 किमी/घंटा है और यह 5.5 सेकंड में शून्य से 100 किमी / घंटा तक तय कर सकती है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर