लोगों को भा रहा है इलेक्ट्रिक स्कूटर, ओला ने मात्र 2 दिन में बेचे 1100 करोड़ रुपए के ई-स्कूटर

ऑटो
भाषा
Updated Sep 17, 2021 | 15:33 IST

Ola electric scooter sales : देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। ओला इलेक्ट्रिक ने मात्र दो दिन में 1,100 करोड़ रुपए के ई-स्कूटर बेचे।

People like electric scooters, Ola sales E-scooters worth Rs 1100 crore in just two days
ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर 
मुख्य बातें
  • ओला ने पहले दिन 600 करोड़ रुपए के स्कूटर बेचे।
  • ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के दो वर्जन एस1 और एस1 प्रो में आता है।

नई दिल्ली : ओला के सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल ने शुक्रवार को कहा कि उसके एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री दो दिनों में 1,100 करोड़ रुपए को पार कर गई है। अग्रवाल ने कहा कि कंपनी ने अभी खरीद प्रक्रिया को रोक दिया है, लेकिन दिवाली के समय पर 1 नवंबर को बिक्री फिर शुरू होगी। ओला इलेक्ट्रिक ने बुधवार को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री शुरू की थी, जो दो संस्करणों- ओला एस1 और एस1 प्रो, में आता है। कंपनी ने पहले दिन 600 करोड़ रुपए के स्कूटर बेचे।

अग्रवाल ने एक ट्वीट में कहा कि ईवी युग का दूसरा दिन पहले दिन से भी बेहतर था! दो दिनों में बिक्री 1100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर गई! खरीद विंडो एक नवंबर को फिर से खुल जाएगी। उन्होंने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि ग्राहकों ने ई-स्कूटर के लिए जो उत्साह दिखाया, वह पूरे समय बना रहा।

उन्होंने आगे कहा कि कुल दो दिनों में हमने बिक्री के लिहाज से 1,100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की! यह न केवल मोटर वाहन उद्योग में अभूतपूर्व है, बल्कि यह भारतीय ई-कॉमर्स में एकल उत्पाद के लिए एक दिन में (मूल्य के हिसाब से) सबसे अधिक बिक्री है। इतिहास! हम वास्तव में एक डिजिटल भारत में रह रहे हैं। 

ओला ई-स्कूटर की आपूर्ति अक्टूबर 2021 से शुरू होगी। खरीदारों को खरीद के 72 घंटों के भीतर अनुमानित डिलीवरी तारीख के बारे में बताया जाएगा।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर