निसान ने लॉन्च की कॉम्पैक्ट एसयूवी मैग्नाइट, इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन

ऑटो
भाषा
Updated Dec 02, 2020 | 14:06 IST

 निसान मोटर इंडिया ने कॉम्पैक्ट एसयूवी मैग्नाइट लॉन्च किया। यह मॉडल मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों के साथ पेश किया गया है।

Nissan launches compact SUV Magnite with manual and automatic transmission 
निसान कॉम्पैक्ट एसयूवी मैग्नाइट 

नई दिल्ली : निसान मोटर इंडिया बेहद प्रतिस्पर्धी कॉम्पैक्ट एसयूवी बाजार में उतर गई है। कंपनी ने बुधवार को कॉम्पैक्ट एसयूवी मैग्नाइट को बाजार में उतारा है। इसकी दिल्ली शोरूम मे कीमत 4.99 लाख रुपए से शुरू होती है। इस मॉडल को मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों के साथ पेश किया गया है। यह वाहन मारुति की विटारा ब्रेजा, हुंदै की वेन्यू, टाटा नेक्सन, किआ सोनेट, महिंद्रा एक्सयूवी300 तथा होंडा की डब्ल्यूआर-वी के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा। हालांकि, इन वाहनों की कीमत मैग्नाइट से कहीं अधिक है।

नई मैग्नाइट के एक लीटर के पेट्रोल संस्करण का दाम 4.99 लाख से 7.55 लाख रुपए है। वहीं एक लीटर के टर्बो पेट्रोल टिम्स की कीमत 6.99 लाख से 8.45 लाख रुपए है। टर्बो पेट्रोल सीवीटी संस्करण का दाम 7.89 लाख से 9.35 लाख रुपए है। कंपनी ने कहा है कि इस मॉडल के लिए शुरुआती कीमत 31 दिसंबर, 2020 तक बुकिंग के लिए होगी।

निसान मोटर इंडिया के अध्यक्ष सिनान ओजकोक ने कहा कि नई मैग्नाइट निसान नेक्स्ट रणनीति के तहत भारतीय और वैश्विक बाजार में एक नए अध्याय की शुरुआत है। इस वाहन को ‘भारत में दुनिया के लिए’ सिद्धान्त के साथ बनाया गया है। इस वाहन में कई ऐसे फीचर्स हैं, जो उपभोक्ताओं को एक अलग, नवोन्मेषी और आसान स्वामित्व का अनुभव प्रदान करेंगे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर