Lamborghini Huracan: लैंबॉर्गिनी ने लॉन्च की देश में नई कार, इतने करोड़ रुपए है कीमत

ऑटो
Updated Oct 10, 2019 | 20:35 IST | भाषा

Lamborghini Huracan Evo Spyder: लैंबॉर्गिनी ने भारत में अपनी ताकतवर कार हुराकैन इवो स्पाइडर लॉन्च कर दी है। इस कार की कीमत करोड़ों में है।

Lamborghini
Lamborghini Huracan: भारत में लॉन्च हुई लैंबॉर्गिनी की दमदार कार 

मुंबई: इटली की सुपर लग्जरी कार कंपनी लैंबॉर्गिनी ने बृहस्पतिवार को अपनी नयी कार हुराकैन इवो स्पाइडर को बाजार में उतार दिया है। वाहन बाजार में सुस्ती के बावजूद लैंबॉर्गिनी को देश में अपनी कारों की बिक्री में 30 प्रतिशत वृद्धि की उम्मीद है। इस नयी कार की कीमत 4.10 करोड़ रुपये है। नयी पेशकश के साथ कंपनी को इस खंड में अपनी अग्रणी बाजार स्थिति के विस्तार की उम्मीद है। कंपनी ने शहर में अपनी नयी डीलरशिप भी खोली है।

घरेलू सुपर लग्जरी कार बाजार करीब 300 इकाई सालाना का है। 2019 में लगातार दूसरे साल इसके स्थिर रहने की संभावना है। इसके बावजूद लैंबॉर्गिनी को भारतीय बाजार में अपनी बिक्री में वृद्धि की उम्मीद है। लैंबॉर्गिनी इंडिया के प्रमुख शरद अग्रवाल ने उद्योग के समक्ष संकट के लिए नकारात्मक धारणा और ऊंचे कराधान के साथ सरकार की असंगत नीतियों को जिम्मेदार ठहराया।

अग्रवाल ने कहा कि लैंबॉर्गिनी की वृद्धि इस सुस्ती से प्रभावित नहीं हुई है। कंपनी को इस साल अपनी बिक्री में 30 प्रतिशत वृद्धि की उम्मीद है। अग्रवाल ने कहा कि इस साल हम बिक्री में 30 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं। पिछले साल हमने 45 कारें बेची थीं। इस साल हमें 60 कारों की बिक्री की उम्मीद है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर