एक तरफ दिया डिस्काउंट, दूसरी तरह Honda ने बढ़ाई लगभग सभी कारों की कीमत

ऑटो
अंशुमन साकल्ले
अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Aug 02, 2022 | 19:12 IST

Honda Cars India ने अपनी कारों की कीमत में 39,100 रुपये तक बढ़ोतरी कर दी है जो अगस्त 2022 से लागू हो चुकी है. कंपनी ने चौथी जनरेशन सिटी को छोड़कर अपनी सभी कारों की कीमत में बढ़ोतरी कर दी है.

Honda Cars Hikes Prices Across Range
होंडा कार्स इंडिया ने अगस्त 2022 से अपनी कारों की कीमत बढ़ा दी है (Image Credit: Honda Cars India) 
मुख्य बातें
  • होंडा कार्स इंडिया ने महंगे किए वाहन
  • 39,100 रुपये तक बढ़ाए कारों के दाम
  • अगस्त 2022 से लागू हुईं नई कीमत

Honda Cars India Price Hike: हाल में हमने आपको बताया कि होंडा कार्स इंडिया ने अपनी कारों पर दमदार डिस्काउंट दिए हैं, अब ये जानकारी सामने आई है कि कंपनी ने अपनी कुछ कारों की कीमत में बड़ा इजाफा कर दिया है. होंडा कार्स इंडिया ने अगस्त 2022 से अपनी कारों की कीमत बढ़ा दी है जिनमें नई जनरेशन सिटी, सिटी ईएचईवी, अमेज, जैज और डब्ल्यूआर-वी शामिल हैं. होंडा ने लागत मूल्य में लगातार हो रहे इजाफे का हवाला देकर कारों की कीमत में बढ़ोतरी कर दी है. 

39,100 रुपये तक बढ़ी कीमत 

होंडा ने सिटी ईएचईवी हाइब्रिड की कीमत में सबसे बड़ा इजाफा किया है तो 39,100 रुपये का है. दाम में ये बढ़ोतरी सिर्फ जैडएक्स वेरिएंट में हुई है जो सॉलिड पेंटजॉब के साथ आती हैं. इसके बाद बारी आती है जैज और पांचवीं जनरेशन सिटी की जिसके दाम 11,000 रुपये तक बढ़ा दिए गए हैं, ये बढ़ोतरी अलग-अलग वेरिएंट पर निर्भर करती है. 

ये भी पढ़ें : टाटा की सबसे सस्ती कार का ये अंदाज देख खुश हो जाएगा दिल, कीमत भी होगी बजट में

डब्ल्यूआर-वी और अमेज भी हुईं महंगी 

होंडा कार्स इंडिया ने डब्ल्यूआर-वी के डीजल वेरिएंट की कीमत में 11,000 रुपये तक इजाफा किया है, वहीं पेट्रोल वेरिएंट के दाम में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है. अमेज की बात करें तो इसके ई एमटी डीजल वेरिएंट की कीमत में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है, वहीं बाकी सभी डीजल वेरिएंट्स अब ग्राहकों को 6,300 से लेकर 11,000 रुपये तक महंगे पड़ेंगे. कंपनी ने चौथी जनरेशन सिटी की कीमत में कोई बढ़ोतरी नहीं की है. 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर