कारदेखो ने ऐसा GPS डिवाइस लॉन्च किया, अपनी गाड़ियों पर 24 घंटे रख सकते हैं निगरानी

प्रमुख ऑटो टेक फर्म कारदेखो ने एडवांस्‍ड एवं कॉम्‍पैक्‍ट जीपीएस व्‍हीकल ट्रैकिंग सिस्टम लॉन्च किया है। अपनी गाड़ियों की 24 घंटे सुरक्षा कर सकते हैं।

CarDekho launches such a GPS device, can keep monitoring on your cars 24 hours
कार की निगरानी के लिए नया जीपीएस डिवाइस 

मुख्य बातें

  • स्मार्ट और कॉम्पैक्ट जीपीएस व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम ओनर को कार से कनेक्ट करता है
  • भारत की गाड़ियों के हिसाब से अल्ट्रा कॉम्पैक्ट, प्लग एंड प्ले सिस्टम डिजाइन किया गया है
  • गाड़ियों की सुरक्षा, निगरानी कर ग्राहकों को पूर्ण रूप से मानसिक शांति प्रदान करता है

प्रमुख ऑटो टेक फर्म कारदेखो ने आज एक एडवांस्‍ड एवं कॉम्‍पैक्‍ट जीपीएस व्‍हीकल ट्रैकिंग सिस्टम, अपलिंक लॉन्च किया है। अपलिंक एक कॉम्‍पैक्ट प्लग एंड प्ले डिवाइस है, जिसको किसी भी गाड़ी से कनेक्ट किया जा सकता है। इससे यूजर्स को कई तरीके की जानकारी मिलती है। इससे कार ओनर्स लाइव ट्रैकिंग, रैश ड्राइविंग अलर्ट, ट्रिप्स का इतिहास, ड्राइविंग का विश्लेषण, जियोफेंस अलर्ट, इस्तेमाल के आंकड़ों के साथ अन्य तरह की जानकारी हासिल कर सकते हैं। इस तरह गाड़ियों के मालिक अपने व्हीकल को अपलिंक के साथ जोड़कर अपनी गाड़ियों की 24 घंटे सुरक्षा कर सकते हैं और उनकी निगरानी रख सकते हैं। 

इंस्टालेशन के लिए किसी टेक्नीशियन की जरूरत नहीं

अपलिंक टेलीमैटिक्स यूनिट एक जीपीएस डिवाइस है, जो अपने सेग्मेंट के सबसे ठोस डिवाइसेज में से एक है, जिसका आसान और हिडन इंस्टालेशन सुनिश्चित किया जाता है। प्लग एंड प्ले का मतलब है कि इसके इंस्टालेशन के लिए किसी टेक्नीशियन की जरूरत नहीं होती और इंस्टालेशन के दौरान किसी तार के कटने या किसी अन्य तरह के नुक्सान का डर नहीं होता। इससे एडवांस कनेक्टिवटी का रास्ता खुलता है। यही नहीं, इससे एंड्रॉयड, आईओएस प्लेटफॉर्म और वेबपोर्टल पर उपलब्ध बेहतरीन ढंग से डिजाइन की गई  यूजर फ्रेंडली मोबाइल ऐप्स के साथ कस्टमर्स का लगातार कम्युनिकेशन सुनिश्चित होता है।

गाड़ियों से सातों दिन 24 घंटे कनेक्ट होने में सक्षम

कारदेखो ग्रुप में टेक सोल्यूशंस के बिजनेस हेड  श्री सुशांत भट्ट ने कहा कि आज के जमाने में टेक्नोलॉजी हमारी जिंदगी का अभिन्न अंग बन गई है। इसका विस्तार अब आईओटी के माध्यम से हमारी मूल्यवान संपत्तियों जैसे घर या गाड़ियों तक हो गया है। अपलिंक गाड़ियों के ओनर्स को अपनी गाड़ियों से सातों दिन 24 घंटे कनेक्ट होने में सक्षम बनाता है, जिससे उनकी मानसिक शांति सुनिश्चित होती है। अपने नाम 'कार देखो' पर पूरी तरह खरे उतरते हुए इस डिवाइस से आप अपनी गाड़ी पर निगाह रख सकते हैं।

मोबाइल टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में एक और बेंचमार्क!

उन्होंने कहा कि अपलिंक ऑटो इकोसिस्टम को डिजिटाइज करने के कार देखो के मिशन का दस्तावेजी प्रमाणपत्र है। इससे वाहन के मालिकाना हक का सफर उपभोक्ताओं के लिए काफी आसान बन जाता है। अपलिंक किफायती दाम पर विश्वसनीय कनेक्टेड व्‍हीकल सोल्यूशन मुहैया कराता है। इसके साथ उपभोक्ताओं को समर्पित कस्टमर सपोर्ट टीम का साथ भी मिलता है, जिससे उन्हें बिना किसी रुकावट के अच्छी सर्विस मिलने का आश्वासन भी मिलता है। हमें पूरा विश्वास है कि अपलिंक के लॉन्‍च के साथ कारदेखो मोबाइल टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में एक और बेंचमार्क बनाएगी।

यूजर्स को पूरी तरह से  मानसिक शांति देता है

कारदेखो अपलिंक यूजर्स को पूरी तरह से  मानसिक शांति प्रदान करता है। यह डिवाइस यूजर की ओर से कार के 12वीं पोर्ट या ओबीडी पोर्ट में आसानी से इंस्टाल किया जा सकता है, जो कार के अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करता है। यह डिवाइस कार के मौजूदा एक्सेसरी पोर्ट में आसानी से फिट हो जाता है। यह पूरी तरह सुरक्षित है और वाहन की वॉरंटी और गारंटी को कतई प्रभावित नहीं करता। इसके अलावा कार देखो अपलिंक आदर्श तथा अनुकूल आपस में जुड़े हुए इलेक्ट्रिक सर्किट और स्मार्ट स्लीप मोड के साथ बाजार में उपलब्ध है, जिससे यह बैटरी की खपत को समझता है। जब वाहन लंबी अवधि के लिए पार्किंग में खड़ा होता है तो वाहन की बैटरी डिस्चार्ज नहीं होती।

प्रॉडक्ट सालाना प्लान के साथ मिलता है

यूजर्स को बिना किसी परेशानी के कार की ओनरशिप का शानदार अनुभव देने के लिए अपलिंक के डिवाइस में पहले से ही एक सिम लगाया गया है। इसके साथ ही यह प्रॉडक्ट सालाना प्लान के साथ मिलता है। कारदेखो के किसी भी ऑफर के लिए कस्टमर सपोर्ट सर्विस रीढ़ की हड्डी की तरह काम करता है। अपलिंक का अपना एक समर्पित कॉल सेंटर है। यहां एक टीम मौजूद रहती है, जो ग्राहकों को पूरी तरह से मदद करती है। कारदेखो अपलिंक एक साल के सब्सक्रिप्शन और  एक साल की वारंटी के साथ 4999 रुपए में उपलब्ध है। इसे अमेजन और कारदेखो पर ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।   https://www.cardekho.com/uplink/

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर