बाजार में दस्तक देने से पहले ही Kia Sonet को बंपर रिस्पांस, 6 हजार से ज्यादा लोगों ने की बुकिंग

Kia Sonet को बाजार में उतारे जाने से पहले ही ग्राहकों का अच्छा रिस्पांस मिला है। इसे सितंबर के महीने में लांच किया जाएगा और अब तक 6 हजार से ज्यादा लोगों ने प्री बुकिंग कराई है।

बाजार में दस्तक देने से पहले ही Kia Sonet को बंपर रिस्पांस, 8 हजार से ज्यादा लोगों ने की बुकिंग
सितंबर के महीने में सड़कों पर होगी Kia Sonet 

मुख्य बातें

  • सितंबर में सड़कों पर Kia Sonet को उतारा जायेगा
  • 6 हजार से ज्यादा लोगों ने कराई प्री बुकिंग
  • ब्रेजा और टाटा नेक्सॉन से टक्कर मिलने की संभावना

Kia sonet का दो हफ्ते पहले अनावरण किया गया था और इसे अगले महीने भारत में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन इससे आगे, कार निर्माता ने Kia sonet  की बुकिंग को स्वीकार करना शुरू कर दिया है। किआ ने 20 अगस्त को amount 25,000 की बुकिंग राशि के लिए सोनट के लिए अपनी ऑर्डर बुक खोली और ऐसा लगता है कि हमारे पास बनाने में एक और सफल किआ उत्पाद है। दक्षिण कोरियाई कार निर्माता ने नोट किया कि बुकिंग के पहले ही दिन इसे सोनेट के लिए 6,523 पूर्व-आदेश मिले, जो वर्तमान परिदृश्य में एक अच्छे संकेत की तरह दिखता है, जहां कारों की मांग ने एक हिट लिया है। अब, यदि आप किया सोनट को बुक करने में रुचि रखते हैं, तो आप ऐसा अपने निकटतम किआ डीलरशिप पर जाकर या कंपनी की भारत वेबसाइट के माध्यम से कर सकते हैं।

ग्राहकों की प्रतिक्रिया से उम्मीद जगी
किया मोटर्स इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, कुचायुन शिम ने कहा, "सभी नए सोनट के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया, यह साबित करती है कि एक अच्छा उत्पाद लॉन्च करने के लिए कभी भी बुरा समय नहीं है। यह भी दर्शाता है कि भारतीय उपभोक्ताओं का विश्वास। ब्रैंड किया में भारत में हमारे ऑपरेशन के सिर्फ एक साल में ही लीप्स और बाउंड्स बढ़ गए हैं। सोनीनेट के साथ, हम ग्राहकों को एक ऐसा उत्पाद प्रदान करते हैं जो विश्व स्तर की गुणवत्ता, शक्तिशाली डिजाइन, अत्याधुनिक तकनीक, अद्वितीय विशेषताओं और विकल्पों की एक चौंका देने वाली विविधता को समेटे हुए है। । मैं ग्राहकों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि किआ मोटर्स हमारे अनंतपुर संयंत्र में कम से कम समय में इष्टतम दक्षता के साथ काम करने के लिए पूरी तरह से अपने सॉनेट को देने के लिए प्रतिबद्ध है।

किया सोनट एक सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी
किया सोनट एक सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है और इसका मुकाबला मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा, हुंडई वेन्यू, टाटा नेक्सॉन इत्यादि जैसे वाहनों से होगा। यह सेगमेंट में सबसे फीचर-लोडेड पेशकश होगी और 10.25-इंच जैसे प्रावधानों के साथ आएगी। यूवीओ कनेक्टेड सूट के साथ टचस्क्रीन जो 57 सुविधाएँ प्रदान करता है, एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ, हवादार फ्रंट सीटें, वायरलेस फोन चार्जर, बीओएसई साउंड सिस्टम, और कई ड्राइविंग और ट्रैक्शन मोड (स्वचालित वेरिएंट के लिए)। द सोनट दो वैरिएंट्स - टेक लाइन और जीटी लाइन में उपलब्ध होगा। जबकि टेक लाइन में पांच ट्रिम्स होंगे, जीटी लाइन में केवल एक टॉप-एंड ट्रिम होगा।

तीन इंजन विकल्पों के साथ किया सोनट
किया सोनट तीन इंजन विकल्पों के बीच एक विकल्प के साथ उपलब्ध होगा। इसमें 1.2-लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल यूनिट, 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल मोटर शामिल हैं। 1.2-लीटर यूनिट 82 बीएचपी, 115 एनएम पीक टॉर्क को बाहर करता है, और पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध होगा। टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन, 1111 बीएचपी, 172 एनएम बचाता है, और इसे छह स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स, iMT ट्रांसमिशन और एक दोहरे क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के बीच एक विकल्प के साथ पेश किया जाएगा। किआ सोनट डीजल, हालांकि, नल पर 240 एनएम के साथ 99 बीएचपी होगा और छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और छह-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के बीच एक विकल्प के साथ उपलब्ध होगा।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर