Bajaj Dominar : दो नए कलर में बजाज डोमिनार 250, हैं कई खूबियां

भारत में लोकप्रिय बाइक बजाज डोमिनार 250 दो नए कलर में आ गए है। इसमें कई बेहतरीन खूबियां है।

Bajaj Dominar 250 in two new colors, there are many features
बजाज बाइक 

बजाज डोमिनार 250 के बारे में शेयर करने के लिए बहुत कुछ है। नई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार कुछ भी किया जाए, तो भारत में लोकप्रिय 250 सीसी बाइक मिक्स में दो नए कलर विकल्प प्राप्त करने के लिए तैयार है। हां, उपरोक्त नए रंगों में बाइक की छवियां इंटरवेब पर उभरी हैं, इस प्रकार उन रिपोर्टों को उधार दिया गया है जो बजाज ऑटो भारत में डोमिनार 250 के लिए दो नए कॉलो विकल्प लॉन्च करने का इरादा रखता है। यह जानने में भी मदद मिल सकती है कि बजाज डोमिनार 250 के नए कलर विकल्पों में इन दो यूनिट्स को डीलरशिप पर देखा गया था। रंगों के लिए - उन्हें कथित तौर पर ऑरोरा ग्रीन (Aurora Green) और वाइन ब्लैक (Vine Black) कहा जाता है।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि बजाज ऑटो ने भारत में डोमिनर 250 बाइक के लिए मिश्रण में दो नए रंग विकल्पों की शुरुआत के बारे में कोई आधिकारिक डिटेल या पुष्टि नहीं की है। ऑरोरा ग्रीन रंग के बारे में एक दिलचस्प बात यह है कि अब तक, बजाज ऑटो ने इसे केवल डोमिनार 400 के साथ लॉन्च किया था।

नए रंगों के अलावा, हम दुपहिया वाहन निर्माता से यह उम्मीद नहीं करते हैं कि बाइक पर कोई अन्य बदलाव की पेशकश की जाए अगर ऐसा हो। इसका मतलब यह है कि यह सभी संभावना में एक एलईडी हेडलैम्प, एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, एएचओ (ऑटोमैटिक हेडलैम्प-ऑन) आदि जैसी सुविधाओं से लैस होता रहेगा।

कोई मैकनिकल चेंज नहीं होगा या तो बजाज डोमिनार 250 को 248.8 सीसी डीओएचसी, लिक्विड-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित किया गया है जो कि 23.5 एनएम पीक टॉर्क के साथ 27 बीएचपी का अधिकतम पावर आउटपुट देता है। घरेलू वाहन निर्माता का दावा है कि डोमिनर बेबी केवल 10.5 सेकंड में 0 किमी/घंटा से 100 किमी/घंटा तक जा सकती है और 132 किमी/घंटा की टॉप स्पीड प्राप्त कर सकती है।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर