KTM की ये नई एडवेंचर बाइक हुई भारत में लॉन्च, जानें कीमत

KTM ने आखिरकार 2022 KTM 390 Adventure बाइक को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नई बाइक की कीमत 3.28 लाख रुपये (एक्सशोरूम) रखी गई है। बाइक के इस लेटेस्ट वर्जन को सबसे पहले US में लॉन्च किया गया था।

2022 KTM 390 Adventure
Photo Credit- KTM  
मुख्य बातें
  • इस नए अपडेट के तहत KTM ने मोटरसाइकिल में कुछ बदलाव किए हैं
  • नए कलर ऑप्शन के साथ बाइक की बॉडी में भी थोड़ बहुत बदलाव किए गए हैं
  • KTM ने नई बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम को अपडेट किया है

KTM ने आखिरकार 2022 KTM 390 Adventure बाइक को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नई बाइक की कीमत 3.28 लाख रुपये (एक्सशोरूम) रखी गई है। बाइक के इस लेटेस्ट वर्जन को सबसे पहले US में लॉन्च किया गया था। 

इस नए अपडेट के तहत KTM ने मोटरसाइकिल में कुछ बदलाव किए हैं। नई 2022 KTM 390 Adventure नए कलर ऑप्शन के साथ पिछले मॉडल की तुलना में दिखने में काफी अलग है। नए कलर ऑप्शन के साथ बाइक की बॉडी में भी थोड़ बहुत बदलाव किए गए हैं। किए गए बदलावों के चलते अब बाइक पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा बैलेंस्ड लगती है। 

Bajaj ने Pulsar रेंज की इन 2 बाइक्स की कीमत फिर बढ़ाई, जानें नई कीमतें

2022 KTM 390 Adventure में नोटिस करने लायक एक बदलाव ये भी किया गया है कि इसमें 6-स्पोक व्हील्स की जगह 5-स्पोक एल्युमिनियम व्हील्स का इस्तेमाल किया गया है। फीचर्स की बात करें तो इसमें KED  हेडलाइट्स, LED टेललैम्प्स, LED टर्न इंडिकेटर, एडजस्टेबल विंडस्क्रीन, कलर्ड TFT इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, टर्न बाय टर्न नेविगेशन के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और 12V चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। 

KTM ने नई बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम को अपडेट किया है और अब इसमें Street और Off-Road वाले दो मोड्स दिए गए हैं। नई बाइक में सस्पेंशन और ब्रेकिंग पहले की ही तरह हैं। 

Honda City e:HEV hybrid कार हुई लॉन्च, माइलेज- 26.5km/l, कीमत 19.49 लाख

इंजन की बात करें तो 2022 KTM 390 Adventure में 373.2cc, सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। ये इंजन 42.3bhp का पीक पावर और 37Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साछ 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर