Agra: आगरा में युवक ने थाने में घुसकर सिपाही से छीनी रिवाल्वर, और फिर खुद को मारी गोली, चौंकाने वाली है वजह

Suicide Attempt In Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा फोर्ट के प्लेटफार्म पांच पर एक युवक ने सिपाही की सर्विस रिवाल्वर से आत्महत्या की कोशिश की। गनीमत यह रही कि गोली युवक के हाथ से रगड़ते हुए निकल गई। फिलहाल युवक का इलाज चल रही है।

Agra Suicide Attempt
युवक ने की आत्महत्या की कोशिश (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आगरा में सिपाही से रिवाल्वर छीन कर युवक ने खुद को मारी गोली
  • आरोपी हिमांशु घायल, अस्पताल में भर्ती
  • आरोपी युवक के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज

Agra Suicide Attempt: ताजनगरी आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने सिपाही की सर्विस रिवाल्वर से आत्महत्या की कोशिश की। गनमीत यह रही कि गोली युवक के हाथ को रगड़ते हुए निकल गई। दरअसल, युवक के खिलाफ एक युवती जीआरपी थाने में शिकायत करने पहुंची थी। आरोप है कि युवक पश्चिम बंगाल की युवती को बहला फुसलाकर ले आया था। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज किए हैं। एसपी रेलवे मोहम्मद मुश्ताक के अनुसार, पश्चिम बंगाल के अलीद्वारपुर जिले की एक युवती आगरा फोर्ट स्टेशन पर जीआरपी थाने पहुंची थी।

युवती ने बिहार के मुंगेर के रहने वाले हिमांशु कुमार के खिलाफ बहला-फुसलाकर ले जाने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस युवती से तहरीर ले रही थी कि उसी दौरान आरोपी हिमांशु थाने में घुस आया। आरोपी ने सिपाही की सर्विस रिवाल्वर छीन ली और उसे लेकर प्लेटफार्म नंबर-5 की तरफ भागा। पकड़े जाने के डर से युवक ने आत्महत्या की कोशिश की। 

आरोपी युवती को दोबारा भगा लाया

पश्चिम बंगाल की रहने वाली युवती और हिमांशु की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी। बीते साल हिमांशु युवती को बहला-फुसलाकर घर से ले आया था। युवती के पिता ने थाने में बेटी के अगवा करने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने कुछ दिन बाद दोनों को बरामद कर लिया था। मंगलवार को वह उसे दोबारा भगा लाया। दोनों अहमदाबाद जाने वाली ट्रेन में सवार थे। आरोपी ने युवती का मोबाइल अपने कब्जे में ले रखा था। ट्रेन में दोनों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई। जैसे ही ट्रेन आगरा फोर्ट स्टेशन पर रुकी युवती उतर गई। वह पुलिस से शिकायत करने जीआरपी थाने पहुंची। आरोपी हिमांशु भी उसके पीछा करते हुए थाने में घुस गया।

सिपाही की सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर जान देने की कोशिश 

यहां आरोपी ने सिपाही की सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर जान देने की कोशिश की। गोली चलते ही पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए। रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन पुलिसकर्मियों ने युवक को दबोच लिया। हाथ मे गोली की रगड़ आने से वह घायल हो गया। उसे तत्काल इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। एसपी रेलवे मोहम्मद मुश्ताक ने कहा कि आरोपी हिमांशु के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज किए हैं। युवती को पश्चिम बंगाल पुलिस को सौंपा जाएगा। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर