Agra Crime: पत्नी की पिटाई से पति हुआ अधमरा, हाथ पैर बांध पीटा, बेहोश होने पर हुई फरार, तीन पर केस दर्ज

Agra Crime: आगरा में एक पत्‍नी ने अपने वकील और एक अन्‍य व्‍यक्ति के साथ मिलकर अपने पति को बंधक बना लिया। जिसके बाद तीनों ने मिलकर उसे जमकर पीटा। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पति की हालत गंभीर बनी हुई है।

Agra Crime
आगरा में पत्‍नी ने पति को बंधक बनाकर पीटा   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • रात करीब ढाई बजे तीनों ने पति को बंधक बनाकर पीटा
  • तीनों आरोपियों को पुलिस ने वीरवार को किया गिरफ्तार
  • आरोपियों को कहना पत्‍नी को बदनाम करना चाहता था पति

Agra Crime: आगरा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के बल्केश्वर पार्क में महिला ने अपने अधिवक्ता के साथ मिलकर अपने पति के हाथ पैर बांधकर डंडों से जमकर पीटा। इस पिटाई से पति जब मरणासन्न हो गया तो पति को वहीं पर लहूलुहान हालत में छोड़कर पत्‍नी भाग गई। देर रात किसी ने इसकी जानकारी पहुंची को दी, जिसके बाद पुलिस ने पति को बेहोशी के हालत में हॉस्पिटल पहुंचा। जहां पर पीड़ित पति की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी पत्‍नी और उसके अधिवक्ता समेत तीनों आरोपितों पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार यह घटना रात करीब ढाई बजे की है। कमला नगर पुलिस को सूचना मिली कि बल्केश्वर पार्क के पास एक युवक लहूलुहान स्थित में पड़ा है। पुलिस जब वहां पहुंची तो युवक के हाथ पैर रस्से से बंधे मिले और सिर से खून बह रहा था। जिसके बाद पुलिस ने युवक को एसएन मेडिकल कालेज इमरजेंसी में भर्ती कराया। पुलिस ने घायल युवक की पहचान ट्रांसयमुना कालोनी निवासी रिंकू गुप्ता के रूप में की है। पूछताछ के दौरान रिंकू ने पुलिस को बताया कि उस पर उसकी पत्‍नी राजकुमारी व उसके वकील ने हमला किया। राजकुमारी के साथ पीड़ित की दूसरी शादी है और दोनों के बीच तलाक का मुकदमा चल रहा है।

आरोपियों का कहना पति करना चाहता था अपनी पत्‍नी को बदनाम

एसओ कमला नगर विपिन कुमार गौतम ने बताया कि आरोपी पत्‍नी और अधिवक्ता देवेंद्र सिंह व देवेश गुप्‍ता ने मिलकर युवक पर हमला किया। जिसके बाद इन आरोपियों पर जानलेवा हमला, बंधक बनाकर और जान से मारने की धमकी देने जैसी धारा के तहत मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पीड़ित रिंकू को शक था कि देवेश गुप्ता और उसकी पत्‍नी के बीच अवैध संबंध था। इस आरोप में वह उन्‍हें बदनाम करना चाहता था। रात को वह पार्क में इसी मामले को लेकर पोस्‍टर लगाने आया तो आरोपियों को इसकी भनक लग गई। जिसके बाद उसे बंधक बनाकर जमकर पीटा।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर