उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आगरा की अदालत में किया समर्पण, जमानत मिली

आगरा समाचार
Updated Jan 13, 2021 | 23:24 IST | भाषा

अजय कुमार लल्लू, पूर्व विधायक प्रदीप माथुर, नेता विवेक बंसल के खिलाफ पिछले वर्ष 19 मई को लॉकडाउन उल्लघंन और महामारी अधिनियम के तहत फतेहपुर सीकरी थाने में मामला दर्ज किया गया था।

Ajay Kumar Lallu
अजय कुमार लल्लू 

आगरा: उत्तर प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बुधवार को आगरा में विशेष जज (एमपी-एमएलए अदालत) के समक्ष समर्पण कर दिया। अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए थे।

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लगाए गए लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को लाने के लिए कांग्रेस ने आगरा के पास राजस्थान सीमा पर बसें भेजीं थीं। इस मामले में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, पूर्व विधायक प्रदीप माथुर, नेता विवेक बंसल के खिलाफ पिछले वर्ष 19 मई को लॉकडाउन उल्लघंन और महामारी अधिनियम के तहत फतेहपुर सीकरी थाने में मामला दर्ज किया गया था।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए थे। बुधवार को लल्लू, माथुर और बंसल विशेष न्यायाधीश एमपी-एमएलए कोर्ट में हाजिर हुए। अदालत ने तीनों नेताओं की जमानत मंजूर कर ली।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर