Agra Fire: पटाखों के गोदाम में लगी आग, तीन लोगों की मौत, कई घायल

आगरा समाचार
भाषा
Updated Oct 18, 2020 | 23:42 IST

Agra Fire News: विस्फोट इतना तेज था कि इसकी आवाज दो किलोमीटर दूर तक सुनाई दी, घायल तीनों ने अस्पताल जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

agra fire
प्रतीकात्मक फोटो 

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र की न्यू आजमपाड़ा बस्ती में रविवार को पटाखों के गोदाम में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य झुलस गये। आगरा के पुलिस अधीक्षक (शहर) रोहन पी बोत्रे ने बताया की न्यू आजमपाड़ा बस्ती में चमन मसूरी नामक व्यक्ति के घर में पटाखे रखे हुए थे जिसमें आग लग गई। 

उन्होंने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। उन्होंने बताया कि हादसे में पहले दो लोगों की मौत हुई थी, लेकिन घायलों में से एक और व्यक्ति की मृत्यु होने के साथ ही मरने वालों की संख्या तीन हो गयी है।विस्फोट के बाद शाहगंज का पूरा इलाका धुएं और बदबू के बादल से ढक गया।

शाहगंज पुलिस थाने के अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट सनफ्लावर स्कूल के पास न्यू आजम पाडा गोदाम में हुआ। उन्होंने बताया कि हादसे में झुलस तीन अन्य लोगों का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि इस तरह का पटाखा गोदाम बनाने की अनुमति चमन मसूरी के पास थी या नहीं।

कई दिनों से गोदाम में पटाखों का अवैध स्टॉक हो रहा था

स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले कई दिनों से गोदाम में पटाखों का अवैध स्टॉक हो रहा था। दीवाली को देखते हुए शहर के कई गोदामों में पटाखों का कारोबार शुरू हो गया है। आसपास के लोगों ने बताया कि गोदाम कथित तौर पर एक स्थानीय व्यापारी चमन मंसूरी का है।वरिष्ठ पुलिस अधिकारी आग बुझाने के लिए दमकल कर्मियों के साथ विस्फोट स्थल पर पहुंचे।
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर