Agra Crime: आगरा में गजब मामला, पुलिस लाइन में ही दिया चोरी की वारदात को अंजाम, अफसरों में मचा हड़कंप

Agra News: आगरा में अपराधियों के निशाने पर पुलिस कर्मियों के घर हैं। तीन माह के अंदर चोरों ने दूसरी बार बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। इस बार चोरों ने चार सिपाहियों और एक सरकारी मकान को निशाना बनाया है।

Agra Crime
आगरा में पुलिस लाइन में ही चोरों ने किया हाथ साफ  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा में अपराधियों के निशाने पर पुलिसकर्मियों के घर
  • चार सिपाहियों के घरों को बनाया निशाना
  • एक सिपाही के घर से 13 ग्राम सोना और 10 हजार की नगदी गायब

Agra Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में अपराधी अब पुलिस के घरों को भी निशाना बना रहे हैं। दूसरी बार पुलिस लाइन में चोरी का मामला सामने आया है। बताया गया कि अपराधियों ने पुलिस लाइन के अंदर चार सिपाहियों और एक खाली सरकारी आवास के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। उधर, मामले की जानकारी लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वहीं थाना प्रभारी शाहगंज जसवीर सिरोही ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार मंडी थाने में तैनात सूरजभान की ड्यूटी रात में थी। वहीं गुरुवार सुबह जब वह ड्यूटी से वापस घर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर हैरान रह गए। उन्होंने देखा कि घर की कुंडी कटी हुई थी और सामान भी इधर-उधर बिखरा हुआ था। 

ईदगाह रेलवे स्टेशन की दीवार फांदकर घुसे चोर

पुलिस की जांच में पता चला कि चोर ईदगाह रेलवे स्टेशन की दीवार फांदकर चोर अंदर घर में घुसे थे। इसके बाद चोरों ने ताबड़तोड़ चार सिपाहियों और एक सरकारी खाली पड़े मकान में वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद शातिर चोर आसानी से फरार हो गए। उधर, घटना के बाद से पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर सकती है।

पीड़ित सिपाही बोला- घर से 13 ग्राम सोना और 10 हजार की नकदी गायब

पीड़ित सिपाही सूरजभान ने जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसके घर से 13 ग्राम सोना और दस हजार रुपये की नकदी गायब है। इसके अलावा चोरों ने और भी कई सिपाहियों के घरों को निशाना बनाया है। इससे पहले 20 मई को भी चोरों ने पांच सिपाहियों के घरों को निशाना बनाया था। उस दौरान तत्कालीन एसएसपी सुधीर कुमार ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की थी। लेकिन अपराधियों में पुलिस का कोई खौफ नहीं रहा और उन्होंने तीन माह के अंदर फिर से वारदात को अंजाम दे डाला। इससे पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है और पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर