फैशन ब्लॉगर हत्याकांड में नया खुलासा, रितिका के साथ एक और हत्या करने का था प्लान, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Ritika Murder Case: चर्चित फैशन ब्लॉगर रितिका हत्यकांड में नया खुलासा हुआ है। हत्यारे रितिका के साथ उसके लिव इन पार्टर विपुल की भी हत्या करना चाहते थे। यह खुलासा आरोपियों की कॉल डिटेल में हुआ है।

ritika singh blogger
फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह हत्याकांड में नया खुलासा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • फैशन ब्लॉगर रितिका हत्यकांड में नया खुलासा
  • लिव इन पार्टर विपुल की भी हत्या करना चाहते थे कातिल
  • आरोपियों की कॉल डिटेल से सामने आया सच

Ritika Murder Case: ताजनगरी आगरा के चर्चित फैशन ब्लॉगर रितिका हत्याकांड में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इस सच को जानकर पुलिस भी हैरान है। दरअसल, पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपियों की कॉल डिटेल निकलवाई है, इसमें हत्या के आरोपी पति आकाश ने जिस दिन वारदात को अंजाम दिया, उस दिन आकाश विपुल अग्रवाल की पत्नी दीपाली के संपर्क में थे। विपुल अग्रवाल रितिका का लिव इन पार्टनर है। खुलासा हुआ है कि, आरोपी रितिका के साथ विपुल की भी हत्या करना चाहते थे। लेकिन  विपुल बच गया था।

आपको बता दें कि 24 जून को आगरा के एक फ्लैट नंबर 404 की बालकनी से ब्लॉगर रितिका की नीचे फेंककर हत्या की गई थी। हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी पति आकाश गौतम, उसकी महिला साथी काजल और कुषमा को मौके से गिरफ्तार किया था। 

कॉल डिटेल में सामने आया चौंकाने वाला सच

पुलिस पूछताछ में हत्याकांड में शामिल चेतन और अनवर के नाम भी सामने आए। इस पर पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हत्या के बाद से ही रितिका के घर वाले विपुल की पत्नी दीपाली, सत्यम धर, अनिल धर पर भी इस साजिश में शामिल होना का आरोप लगा रहे थे। पुलिस ने जांच में आरोपी आकाश की कॉल डिटेल निकाली थी। कॉल डिटेल में सामने आया कि, घटना के दौरान पति आकाश गौतम लगातार दीपाली अग्रवाल, रोहित शर्मा, अनिल धर, राहुल देव और करन के संपर्क में था। हत्या से पहले सभी लोगों की लगातार बात हुई थी।

करोड़ों की संपत्ति हथियाना चाहती थी विपुल की पत्नी

जांच में सामने आया है कि, विपुल की पत्नी अपने पति के अफेयर से खुन्नस में थी। उसने विपुल की करोड़ों की संपत्ति पर कब्जा करने के लिए दोनों को मारने का प्लान बनाया था। घटना में जिस वक्त फ्लैट के अंदर विपुल से मारपीट की गई, तो उसने किसी तरह से बचकर बाथरूम का शीशा तोड़ दिया था और शोर मचा दिया था। अगर वह शोर न मचाता तो आरोपी विपुल को भी मार डालते। सीओ सदर अर्चना सिंह के अनुसार, मामले की जांच पड़ताल हो रही है। सबूतों के आधार पर जो भी दोषी मिलेगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी। 
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर