आगरा में चांदी व्यापारी की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा, नहीं मारी थी गोली, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आया सच

Agra Businessman Murder: आगरा में चांदी व्यापारी की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला काटकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। आरोपी दोस्त ने व्यापारी नवीन का सिर जिंदा ही काट डाला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई है।

Agra Murder
मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आगरा में चांदी व्यापारी की हत्या के मामले में नया खुलासा
  • व्यापारी की गला काटकर हत्या करने की पुष्टि, नहीं लगी गोली
  • आरोपी दोस्त ने जिंदा ही काट डाला था व्यापारी नवीन का सिर

Agra Businessman Murder: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के लोहामंडी की तरकारी गली में रहने वाले पायल कारोबारी नवीन वर्मा की हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा हुआ है। नवीन को गोली नहीं मारी गई थी। आरोपी दोस्त ने कार में बराबर की सीट पर बैठे नवीन के बाल पकड़कर सीधे छुरे से सिर काट दिया था। हालांकि आरोपी भाजपा नेता टिंकू भार्गव ने गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में खुलासा किया था कि उसने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर नवीन की हत्या की थी। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि अगर गोली चली थी तो लगी कहां? पुलिस को जांच के दौरान कार से खोखा भी बरामद हुआ था। 

आपको बता दें कि चांदी व्यापारी नवीन वर्मा की गुरुवार की रात को उसके दोस्त भाजपा नेता टिंकू भार्गव ने एक साथी के साथ मिलकर बेरहमी से हत्या कर दी थी। हत्या के बाद पहचान मिटाने के लिए आरोपी ने शव से सिर और धड़ अलग कर दिया था। पुलिस को नवीन का सिर आरोपी की गाड़ी की सीट पर मिला था।

पुलिस ने दोनों को घटनास्थल से पकड़ा

जबकि धड़ जंगल में कार के पास नीचे पड़ा मिला था। पुलिस ने बेलनगंज स्थित भैरों बाजार के रहने वाले आरोपी भाजपा नेता टिंकू भार्गव और अनिल को सिकंदरा के गांव अरसेना में गश्त के दौरान गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपी शव को ठिकाने लगा रहे थे। कार के अंदर पॉलीथिन में पुलिस को सिर और बाहर धड़ मिला था। एएसपी सत्य नरायन ने बताया कि पूछताछ में टिंकू ने बताया था कि नवीन को बिजलीघर पर शराब पिलाई थी। मथुरा रोड पर कार में नवीन को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी। फिर मांस काटने वाले छुरे से सिर धड़ से अलग कर दिया और कपड़े भी उतार दिए, ताकि पहचान न हो पाए। 

पोस्टमार्टम में सिर में गोली का घाव नहीं मिला

वहीं, डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम के दौरान नवीन के सिर का एक्सरे कराया, सिर में गोली का घाव नहीं मिला है। हालांकि पुलिस को कार में खोखा मिला था, जिससे यह पुष्टि हो गई कि गोली चली है। लेकिन, कहां लगी, यह पता नहीं चल पाया है। वहीं, पुलिस ने घटनास्थल पर डाग स्क्वैड को भी बुलाया था। पुलिस खोजी कुत्ते को कार के पास ले गई थी। पुलिस ने कुत्ते को छुरा सुंघाया। इस पर कुत्ता पुलिस जीप में बैठे टिंकू के पास पहुंच गया था।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर