आगरा से दिल्ली जा रहे दारोगा की यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे में मौत

आगरा समाचार
भाषा
Updated Nov 17, 2020 | 23:58 IST

मथुरा से करीब 50 किलोमीटर दूर नौहझील क्षेत्र में एक सड़का हादसे में पुलिस के दो दारोगा घायल हो गए जिसमें से एक की मौत हो गई, दूसरा घायल है

On the way to Yamuna Expressway from Agra going to Delhi one police sub inspector died another injured
प्रतीकात्मक फोटो 

मथुरा:उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से धोखाधड़ी के एक मामले की जांच के लिए दिल्ली जा रहे दो उप निरीक्षकों की कार बीती शाम यमुना एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई जिससे एक उपनिरीक्षक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

मथुरा के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने बताया कि यह हादसा मथुरा से करीब 50 किलोमीटर दूर नौहझील क्षेत्र में सोमवार शाम उस समय हुआ, जब आगरा के फतेहाबाद थाने के उप निरीक्षक रॉबिन सिंह एवं जितेंद्र गौतम कार में दिल्ली जा रहे थे।

चंद्र ने बताया कि दोनों उपनिरीक्षकों को धोखाधड़ी के मामले मं जांच करनी थी और इसलिए एक्सप्रेस-वे के रास्ते दिल्ली जा रहे थे तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उन्हें आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया, लेकिन इस बीच उप निरीक्षक रॉबिन सिंह की मृत्यु हो गई जबकि जितेंद्र गौतम का इलाज जारी है। चंद्र ने बताया कि रॉबिन सिंह मूलतः बुलंदशहर के रहने वाले थे।
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर