Agra Double Murder: आगरा में डबल हत्याकांड का खौफनाक मामला, दंपत्ति की हत्या के बाद लूटपाट कर भागे बदमाश

Agra Double Murder: आगरा शहर में एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां एक दंपत्ति की हत्या के बाद करीब 15 लाख रुपये की नगदी और सोने-चांदी के जेवरात लूटकर बदमाश फरार हो गए।

Agra News
आगरा में डबल मर्डर केस की जानकारी देते आगरा एसएसपी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आगरा में खौफनाक वारदात
  • दंपत्ति की हत्या और लूटपाट की वारदात को दिया अंजाम
  • वारदात के बाद मौके से फरार हुए बदमाश

Agra Double Murder Case: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर (ताजनगरी) में हुई खौफनाक वारदात से दहशत का माहौल बना हुआ है। यहां पिनाहट के मोहल्ला मार में एक व्यापारी के घर में बदमाश घुस गए। बदमाशों ने पहले दंपत्ति की हत्या कर डाली, इसके बाद लूटपाट कर फरार हो गए। माना जा रहा है कि, बदमाश दीवार चढ़कर पहली मंजिल पर आए होंगे। जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया और मकान के मुख्य गेट से फरार हो गए। वहीं पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिली है, जिसमें कई संदिग्ध नजर आ रहे हैं। घटना के बाद पुलिस ने पूरे मकान में छानबीन की। पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, जल्द ही इस वारदात का खुलासा किया जाएगा।

कस्बा पिनाहट के मोहल्ला मार में व्यापारी सुरेश चंद्र गुप्ता के मकान में रात में बदमाश घुस गए। बदमाशों ने पहले पति पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद मकान से करीब 15 लाख रुपये की नकदी और 15 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। दोनों पति-पत्नी के शव घर में ही पड़े मिले। यह बातें पीड़ित परिवार की ओर से दी गई तहरीर में लिखी गई है।

मृतक के बेटे की तहरीर पर दर्ज किया गया मुकदमा

पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की और मौके से कुछ साक्ष्य जुटाए। पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज भी लगी है, इसमें कुछ संदिग्ध कैद हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। बताया गया कि, शनिवार की रात में बारिश हो रही थी और बिजली भी गई हुई थी। इसी वजह से आसपास के लोग भी अपने घरों में सोए हुए थे। वहीं बदमाशों ने इसी का फायदा उठाकर वारदात को आसानी से अंजाम दे डाला। 

घर में पड़े मिले पति पत्नी के शव

घटना के बाद आसपास के लोग मकान के अंदर पहुंचे उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। व्यापारी सुरेश सुरेश चंद्र गुप्ता का शव बेड पर पड़ा हुआ था तो वही पत्नी कृष्णा देवी का शव फर्श पर पड़ा मिला। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण सामने आएगा। वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि, व्यापारी सुरेश चंद्र गुप्ता किसी अनजान व्यक्ति के लिए कभी दरवाजा नहीं खोलते थे। दोनों पति-पत्नी ज्यादातर घर के अंदर ही रहते थे। किसी परिचित के आने पर ही वह दरवाजा खोलते थे। उधर, एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि, वारदात का खुलासा करने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर