Mathura: यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 7 की मौत, सीएम योगी ने दुख जताया

पुलिस का कहना है कि जींद निवासी मनोज गर्ग अपने परिवार एवं रिश्तेदारों के साथ घर लौट रहे थे। यह परिवार वृदावन स्थित बांके बिहारी मंदिर का दर्शन कर लौट रहा था।

 Mathura: 7 killed as oil tanker rams into car on Yamuna Expressway
यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 7 की मौत, सीएम योगी ने दुख जताया। 

आगरा : यमुना एक्सप्रेस-वे पर मथुरा के पास मंगलवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ। एक्सप्रेस-वे पर एक तेल टैंकर ने तेज गति से एक कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। मारे गए लोगों में हरियाणा के एक परिवार से चार लोग शामिल हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर अपनी शोक-संवेदना जताई है। 

डिवाइडर से ऑयल टैंकर टकराया
बताया गया है कि यह दुर्घटना माइलस्टोन 68 के पास एक डिवाइडर से ट्रैंकर के टकराने के बाद हुई। डिवाइडर से टकराने के बाद टैंकर ने कार को जोरदार टक्कर मारी। कार में टक्कर मारने के बाद ऑयल टैंकर सड़क पर पलट गया। इस दर्दनाक हादसे में इनोवा सवार दंपती, उसके बेटों, दो रिश्तेदार और चालक की मौत हो गई। इनोवा को काटकर फंसे शवों को नौहझील पुलिस और एक्सप्रेस-वे कर्मियों ने निकाला। 

दिल्ली की तरफ जा रहा था परिवार
इनोवा सवार सभी आगरा से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। हादसे में मृतक मनोज (45) पुत्र किशोरी निवासी जींद हरियाणा, उनकी पत्नी बबिता (40), बेटा अभय (18), बेटा हेमंत (16) , इनके दो रिश्तेदार तन्नू (11) पुत्र मुकेश मित्तल, हिमादरी (14) पुत्री मुकेश और चालक राकेश हैं। 

हादसे के बाद फरार हुआ टैंकर ड्राइवर
पुलिस का कहना है कि जींद निवासी मनोज गर्ग अपने परिवार एवं रिश्तेदारों के साथ घर लौट रहे थे। यह परिवार वृदावन स्थित बांके बिहारी मंदिर का दर्शन कर लौट रहा था। मनोज के साले मुकेश मित्तल ने बताया, 'मेरी अपनी बहन बबीता से रात साढ़े नो बजे के करीब बात हई। कुछ घंटे बाद फोन पर मुझे दुर्घटना की जानकारी मिली। इस हादसे में मेरे बच्चों की भी जान चली गई। हमने कभी नहीं सोचा था कि हम दोबारा मिल नहीं पाएंगे।' पुलिस को आशंका है कि टैंकर का ड्राइवर नींद के झोंके में था जिसकी वजह से उसका नियंत्रण वाहन से हट गया। हादसे के बाद टैंकर का ड्राइवर और हेल्पर घटनास्थल से फरार हो गए लेकिन उनकी पहचान कर ली गई है। 

चार घंटे तक चला बचाव कार्य
पुलिस का कहना है कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ित परिवार मौके पर पहुंचा। घटनास्थल पर करीब चार घंटे तक राहत एवं बचाव कार्य चलाया गया।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर