Agra Fire Breaks Out In Vehicle: आगरा में चलता लोडिंग वाहन बना आग का गोला, हाईवे पर काफी देर तक मची अफरा-तफरी

Agra Fire Breaks Out In Vehicle: ताजनगरी आगरा में दौड़ते हुआ लोडिंग वाहन आग का गोला बन गया। गाड़ी में आग की लपटें उठती देख ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई।

Fire In Agra
लोडिंग वाहन बना आग का गोला   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आगरा में आग का गोला बना चलता लोडिंग वाहन
  • लोडिंग वाहन में लदी थीं दो भैंस, हाईवे पर मची अफरा-तफरी
  • दमकल की गाड़ी ने पाया आग पर काबू

Agra Fire Breaks Out In Vehicle: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बुधवार की सुबह आगरा-दिल्ली हाईवे पर एक होटल के सामने उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक लोडिंग वाहन में आग लग गई। गनीमत यह रही कि, इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। समय रहते टाटा मैजिक में लदी दो भैंसों को भी उतार लिया गया। आसपास के लोगों ने होटल के पाइप से पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ी भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक लोडिंग वाहन जलकर राख हो चुका था। 

जानकारी के अनुसार, आगरा के कमला नगर थाना इलाके में बुधवार सुबह आगरा-दिल्ली हाईवे पर एक होटल के सामने एक चलते लोडिंग वाहन से धुआं उठने लगा। गाड़ी में दो भैंस लदी हुई थीं। 

गाड़ी में लदी भैंसों को नीचे उतारा

धुआं उठता देख बाइक सवार ने लोडिंग वाहन चालक को सूचना दी। वाहन चालक ने आनन-फानन गाड़ी को रोका। तब-तक वाहन से आग की लपटें उठनी शुरू हो गईं। अफरा-तफरी के बीच आसपास के लोगों ने चालक के साथ मिलकर वाहन में लदीं दोनों भैंसों को वाहन से उतारा। लोगों ने आग पर काबू पाने के लिए अंजुमन होटल में लगे पानी के पाइप से प्रयास किया। सूचना दमकल की गाड़ी को भी दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन तब वाहन जल चुका था।

आग की घटना पर हाईवे पर जुटी भीड़

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। आगरा-दिल्ली हाईवे पर दौड़ते लोडिंग वाहन में आग लगने की घटना देख भीड़ जुट गई। लोग रेलिंग कूदकर आग बुझाने में जुट गए। अफरा-तफरी के बीच लोगों ने अपने वाहन रोक लिए। करीब 20 मिनट तक हाईवे पर वाहन खड़े रहे। इस दौरान लोग आग लगने की घटना का वीडियो बनाने लग गए। आग बुझने के बाद यातायात सुचारू हो सका।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर