Agra: सिकंदरा इलाके में एक केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, सेना से मांगी जा रही है मदद [VIDEO]

Fire in Agra: आगरा के सिकंदरा इलाके में स्थिल एक केमिकल और सोल फैक्ट्री में भीषण आग लगी हुई है। आग पर काबू पाने के लिए सेना से भी मदद मांगी जा रही है।

Fire breaks out at a chemical factory in Sikandra area of Agra
VIDEO: आगरा की एक केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग 

मुख्य बातें

  • आगरा के सिकंदरा इलाके स्थित कैमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग
  • आग लगने में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है
  • मौके पर पहुंची फायर टेंडर की गाड़ियां भी फिलहाल आग पर नहीं पा सकी हैं काबू

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा स्थित सिकंदरा इलाके में एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। आग इतनी भयंकर है कि दूर से ही आग की भीषण लपटें देखी जा सकती है। पूरे इलाके का आसमान काले धुएं के गुबार से ढक गया है। फैक्ट्री में लगी इस भीषण आग के बाद आस पास रहने वाले लोग दहशत में आ गए और घरों से निकलकर इधर उतर भागने लगे। मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच चुकी हैं लेकिन आग इतनी भीषण है कि अभी तक इस पर काबू नहीं पाया जा सका है। फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

दोपहर में लगी आग

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस कैमिकल फैक्ट्री में आज दोपहर में अचानक से आग लगी और जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां वहां पहुंचती तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की वजह से ट्रैफिक भी हाइवे पर रूक गया। पुलिस ने एहतियात बरतते हुए ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस प्रशासन ने आस पास के जिलों के प्रशासन के अलावा सेना भी आग बुझाने में मदद मांगी है।

आग ने धारण किया विकराल रूप 

आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। जिस फैक्ट्री में आग लगी है वह पा के पूर्व महानगर अध्यक्ष रहे राजेन्द्र शर्मा की है। इस फैक्ट्री में जूते के सोल और उन्हें चिपकाने का कैमिकल बनता है। पुलिस ने इलाके के आस पास रहने वाले लोगों को एहतियात के तौर पर घरों से निकलवा लिया है। आग की लपटें इतनी विकराल हैं कि इनकी तपन दूर तक महसूस की जा सकती हैं।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर