Agra News: आगरा में महिला शिक्षक की दबंगई, गार्ड को बेरहमी से डंडे से पीटा, कुत्तों को लेकर हुई थी कहासुनी

Agra Guard Beating: आगरा में एक महिला शिक्षक ने दबंगई दिखाते हुए गार्ड की पिटाई कर दी। महिला ने गार्ड को गालियां भी दीं। गार्ड ने मामले में पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Agra Guard Beating
आगरा में महिला शिक्षक ने की गार्ड पिटाई  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आगरा में महिला शिक्षक की दबंगई
  • महिला शिक्षक ने गार्ड को डंडे से पीटा
  • कुत्तों को लेकर हुआ था विवाद, पुलिस जांच में जुटी

Agra Guard Beating: ताजनगरी आगरा में एक महिला शिक्षक की दबंगई का मामला सामने आया है। महिला शिक्षक ने एलआईसी आवासीय परिसर में तैनात पूर्व सैनिक गार्ड की डंडे से जमकर पिटाई की और गाली गलौज की। इस दौरान गार्ड ने कहा कि महिला हो, इसलिए हाथ नहीं उठाया। थाना न्यू आगरा इलाके में यह घटना हुई। गार्ड की पहचान अखिलेश भदोरिया के रूप में हुई है। गार्ड ने मामले में तहरीर दी है। थाना न्यू आगरा प्रभारी विजय विक्रम सिंह ने बताया कि तहरीर पर आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

जानकारी के अनुसार, न्यू आगरा कॉलोनी के बी-ब्लॉक में एलआईसी आवासीय परिसर है। यहां पूर्व सैनिक गार्ड अखिलेश सिंह भदौरिया कार्य करते हैं। शनिवार शाम करीब सवा पांच बजे कुछ महिलाएं यहां आईं। 

अभद्रता और मारपीट करने का गार्ड ने बनाया वीडियो

आरोप है कि उन महिलाओं ने पूर्व सैनिक गार्ड पर कुत्तों से गलत व्यवहार करने की बात कहते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान गार्ड को गालियां भी दीं। फिर एक महिला शिक्षक ने डंडा लेकर गार्ड की पिटाई शुरू कर दी। महिला शिक्षक की अभद्रता और मारपीट करने पर गार्ड ने वीडियो बना लिया। गार्ड ने इस मामले की पुलिस से शिकायत कर दी। इस दौरान महिला शिक्षक ने भी गार्ड का वीडियो बनाया है। आवासीय परिसर के प्रतिनिधिमंडल ने भी महिला टीचर की थाने में शिकायत की है। 

महिला शिक्षक ने गार्ड पर लगाया कुत्तों की पिटाई का आरोप

महिला शिक्षिका संग आई दूसरी महिला ने खुद को भाजपा नेत्री बताया। पूरे विवाद के दौरान महिला शिक्षक ने किसी से फोन पर बात की और गार्ड के खिलाफ कार्रवाई कराने के लिए कहा। बताया जा रहा है कि न्यू आगरा कॉलोनी में आवारा कुत्तों का जमावड़ा लगा रहता हैं। एलआईसी परिसर में कुत्ते गंदगी करते रहते हैं। गार्ड वहां से आवारा कुत्तों को भगा देता है। वीडियो में महिला शिक्षक गार्ड पर आरोप लगा रही थी कि वह कुत्तों की पिटाई करता है। लेकिन गार्ड सफाई देता है कि  परिसर में गंदगी ना हो इसलिए वह कुत्तों को भगाता है, उन्हें मारता नहीं है। इस बात को लेकर महिला शिक्षक भड़क उठती है और गार्ड पर डंडे बरसाने लगी। 

कुत्तों के खेलने को लेकर हुआ था विवाद 

वहीं, शिक्षक पक्ष की ओर से किशोरी ने बताया कि कुत्तों के खेलने को लेकर यह विवाद हुआ। किशोरी का डॉगी और एलआईसी का डॉग आपस खेल रहे थे। इसी दौरान गार्ड ने उसके टॉमी को डंडा मार दिया। जिसके बाद शिक्षक ने इस बारे में गार्ड से बात की तो गार्ड ने उनके साथ अभद्रता कर दी। थाना न्यू आगरा प्रभारी विजय विक्रम सिंह का कहना है कि गार्ड ने महिला की शिकायत की है, उसने पिटाई करने के वीडियो भी उपलब्ध कराए हैं। जांच की जा रही है।
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर