Agra Crime: आगरा में दसवीं के छात्र को चाकुओं से वार कर किया लहूलुहान, रंगबाजी में इस वजह से हुआ विवाद

Agra Police: आगरा में एक स्कूल छात्र पर उसके सीनियर ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया है। छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खून अधिक बह जाने के कारण हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

Agra Crime News
आगरा में दसवीं के छात्र पर जानलेवा हमला, जांच शुरू  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • स्कूल पढ़ने पहुंचे छात्र पर सीनियर ने किया हमला
  • छात्र की हालत नाजुक, अस्पताल में चल रहा इलाज
  • आगरा के बरहन इलाके की घटना, जांच शुरू

Agra Crime News: आगरा में काफी लंबे समय से स्कूल और कॉलेज में गुंडागर्दी की खबरें आना बंद हो गयी थीं। बता दें कि आगरा में शनिवार सुबह एक सीनियर छात्र ने स्कूल में पढ़ने पहुंचे दसवीं के छात्र पर रंगबाजी के चलते जानलेवा हमला कर दिया। चाकुओं से ताबड़तोड़ उसकी गर्दन पर प्रहार किए गए हैं। खून अधिक बह जाने से छात्र की हालत नाजुक है, उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की।

बता दें कि मामला आगरा के बरहन इलाके का है। शनिवार सुबह लगभग नौ बजे राष्ट्रीय इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले गढ़ी भंडार निवासी 10वीं कक्षा के छात्र अनुराग चौहान पुत्र कुलदीप चौहान को स्कूल के ही सीनियर छात्र ने घेर लिया। जब तक अनुराग कुछ समझ पाता, तब तक तो उस पर चाकुओं से प्रहार कर दिया गया। घायल अवस्था में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आवलखेड़ में एडमिट कराया गया, जहां से हालत गंभीर होने के बाद आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया।

ये था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार घायल छात्र अनुराग चौहान के साथी देव कुमार और रघुराज सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि अनुराग चौहान का झगड़ा शुक्रवार को साथ में ही पढ़ने वाले सीनियर छात्र से हुआ था। आरोपी आए दिन जूनियर छात्रों के साथ गाली गलौज-मारपीट करता रहता था। कल नितिन उपाध्याय नाम के लड़के के साथ भी आरोपी ने मारपीट की थी, जिसके बाद शनिवार सुबह अनुराग चौहान ने आरोपी सीनियर से मारपीट करने का कारण पूछा। इस पर दोनों में कहासुनी होने लगी, कुछ समय बाद आरोपी छात्र वहां से चला गया और वापस कॉलेज के पीछे बने साइकिल स्टैंड के पास पहुंच गया। जहां अनुराग को पकड़कर उसकी गर्दन पर लगातार कई बार चाकू से प्रहार कर दिया। इससे अनुराग बुरी तरह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। चाकू से प्रहार करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने कहा, साक्ष्य मिलने पर होगी कर्रवाई

बता दें कि घायल अनुराग को लेकर साथी थाना बरहन पहुंच गए। जहां से पुलिस ने तुरन्त उसे उपचार के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी। थानाध्यक्ष बरहन ने बताया है कि छात्र पर सीनियर छात्र ने चाकू से हमला कर दिया है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। साक्ष्य मिलने के बाद उसी आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर