गंगा बैराज पर बड़ा सड़क हादसा, एसयूवी की टक्कर से बाइक संग कई फुट हवा में उछले युवक, हादसे को देख कांपे राहगीर

Road Accident in Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। यहां गंगा बैराज में एसयूवी ने दो बाइकों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Kanpur Road Accident
कानपुर में गंगा बैराज पर एक तेज रफ्तार एसयूवी ने दो बाइकों को जोरदार टक्कर मारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कानपुर में बैराज पर एसयूवी ने दो बाइकों को मारी टक्कर
  • दर्दनाक हादसे में एक की मौत, दूसरा घायल
  • टक्कर लगते ही दोनों युवक बाइक संग हवा में लगभग 15 फुट तक उछले

Kanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में गंगा बैराज पर शनिवार देर शाम एक तेज रफ्तार एसयूवी ने दो बाइकों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक सवार युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की गंभीर हालत है, उसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने फरार एसयूवी की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, ग्वालटोली थाना इलाके के देवनीपुरवा गांव का रहने वाला सूरज बाइक से उन्नाव में रहने वाली बहन शीला के पास जा रहा था। जबकि दूसरा बाइक सवार भी उन्नाव की ओर जा रहा था। करीब सवा सात बजे अचानक तेज रफ्तार से आई एसयूवी ने दोनों बाइकों में पीछे से टक्कर मार दी। 

टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों युवक बाइक संग हवा में लगभग 15 फुट उछले और फिर सड़क पर गिरे। टक्कर मारने के बाद एसयूवी चालक फरार हो गया। पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस से हैलट में भर्ती कराया। यहां एक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि एक घायल का इलाज चल रहा है। 

गंगा बैराज पर भीषण टक्कर देख कांप गए राहगीर

वहीं, गंगा बैराज पर 120 की रफ्तार से दौड़ रही एसयूवी से हुए हादसे को देखकर राहगीर कांप गए। एसयूवी ने बाइकों को इतनी तेजी से टक्कर मारी कि दोनों युवक बाइकों के साथ 15 फुट हवा में उछल गए। एसयूवी की रफ्तार इतनी तेज थी कि कुछ ही पल में वह नीचे से निकलकर आंखों से ओझल हो गई। फिल्मी स्टाइल में हुए हादसे के बाद किसी को यकीन नहीं था कि घायल युवक की सांसें चल रही होंगी। इस दौरान, राहगीरों ने वहां से गुजर रही 108 एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल ले जाने की गुजारिश की, आरोप है कि उसने मना कर दिया। तब राहगीनों ने पुलिस को सूचना दी। 

एसयूवी चालक की तलाश में जुटी पुलिस

कोहना इंस्पेक्टर रजनेश कुमार तिवारी का मामले में का कहना है कि मृतक की बाइक नंबर से डिटेल निकलवाई गई है, पता चला है गाड़ी रविकांत की पत्नी नैनादेवी के नाम पर है। आरटीओ में पता बंथर उन्नाव दर्ज है। अचलगंज पुलिस को गाड़ी का नंबर दे दिया है। आरटीओ वेबसाइट पर दर्ज फोन नम्बर स्विच ऑफ है। फिलहाल पुलिस एसयूवी चालक की तलाश में जुटी है। 

108 एम्बुलेंस वाला बोला, दूसरी बुला लो

गंगा बैराज में हुई घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस वक्त घटना हुई उसके कुछ देर बाद ही उन्नाव की तरफ से 108 की एक एम्बुलेंस आई। लोगों ने उसे रोका और घायलों को हैलट पहुंचाने की गुजारिश की मगर वह नहीं माना। चालक ने कहा कि एम्बुलेंस में जहर खुरानी का एक मरीज पहले से मौजूद है। चार किलोमीटर दूर एक दूसरी एम्बुलेंस है उससे सम्पर्क कर लें। इसके बाद भीड़ ने दोनों युवकों को सड़क किनारे लिटाकर पुलिस को सूचना दी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर