Agra Loot Case: पुलिस को बड़ी सफलता, अब तक 19 लाख बरामद, एक और अपराधी गिरफ्तार

Agra Loot Case: आगरा में कोरियर कंपनी के कार्यालय में दिनदहाड़े डकैती डालने के मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है, साथ में उसके भाई और पिता को भी पुलिस ने मदद करने के आरोप में पकड़ा है।

Agra Loot Case
आगरा कोरियर कंपनी डकैती कांड में एक और अरेस्ट, 19 लाख बरामद  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा में कोरियर कंपनी डकैती कांड में एक और आरोपी अरेस्ट
  • आरोपी के भाई और पिता भी मदद करने के आरोप में गिरफ्तार
  • पुलिस ने अब तक 19 लाख रुपये किए बरामद

Agra Courier Company Robbery: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में कोरियर कंपनी के ऑफिस में घुसकर दिनदहाड़े डकैती डालने के मामले में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 40 लाख रुपये लूटने वाले एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी के पिता और भाई भी पुलिस गिरफ्त में आए हैं, पिता और भाई ने भी आरोपी की मदद की थी। आरोपी के पास से चार लाख नकद बरामद हुए हैं। आपको बता दें कि 22 जुलाई को रावतपाड़ा की तिवारी गली में एनएम कोरियर कंपनी के कार्यालय में घुसकर चार बदमाशों ने हथियारों के बल पर डकैती डाली थी। 

बदमाश ऑफिस में रखे 40 लाख रुपये लूट ले गए थे। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि तीन लोग बाहर रेकी कर रहे थे। सीसीटीवी और अन्य सबूतों के आधार पर आरोपियों के बाइक और स्कार्पियो कार से आने का पता चला। 

पुलिस ने तीन लाख रुपये और स्कार्पियो गाड़ी बरामद की

नंबर ट्रेस किया तो आरोपी के खंदौली इलाके के होने की बात सामने आई। पुलिस ने 26 जुलाई को दो आरोपियों और सहयोगियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया। इनके पास से पुलिस ने चार लाख रुपये बरामद किए। इसके बाद 29 जुलाई को पुलिस के हत्थे एक और आरोपी व चार सहयोगी चढ़े। इनके पास से पुलिस ने आठ लाख 49 हजार बरामद किए। एक अगस्त को एक आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने तीन लाख रुपये और स्कार्पियो गाड़ी बरामद की।

मामले में अब कुल 14 लोग गिरफ्तार 

मंगलवार को एक और आरोपी ओमप्रकाश को उसके भाई लोभान और पिता खुशीराम के साथ पकड़ा गया है। इनके पास से लूट के चार लाख बरामद हुए हैं। एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि आरोपी कोठी मीना बाजार के पास से कहीं भागने की फिराक में थे। इसी दौरान आरोपियों पकड़ा गया है।

अब तक आरोपियों और उनका सहयोग करने वालों को मिलाकर कुल 14 लोग गिरफ्तार किए गए हैं, और उन्हें जेल भेजा गया है। पांच अवैध असलहा और एक स्कार्पियो गाड़ी समेत 19 लाख 49 हजार रुपये बरामद भी किए गए हैं। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी और बाकी की रकम भी बरामद करने की कोशिश जारी है। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर