Agra News: आगरा की इस वीआईपी रोड पर युवकों ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल हुआ तो हरकत में आई पुलिस

Taj City Agra: आगरा के रोड के बीचों बीच स्टंट कर वीडियो बनाने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला आगरा के फतेहाबाद रोड का है। विधायक लिखी गाड़ी से स्टंट करते कुछ युवक दिखाई दे रहे हैं। किसी ने इनका वीडियो बना लिया जो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 agra crime news
आगरा में विधायक लिखी गाड़ी से स्टंट करते दिखे युवक, वीडियो वायरल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आगरा में विधायक लिखी गाड़ी से स्टंट करते दिखे युवक
  • राहगीरों को हुई इस हरकत से परेशानी, एक्शन में पुलिस
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

Agra Crime: ताज सिटी आगरा में फतेहाबाद रोड पर रात को विधायक लिखी कार में सवार तीन युवकों ने खतरनाक स्टंट किया। मस्ती करते हुए ये युवक कार की खिड़की से शरीर का आधे से ज्यादा हिस्सा निकालकर सेल्फी लेते रहे। आरोप है कि राहगीरों को इससे काफी दिक्कत हो रही थी। कार में पीछे वाले विंडो पर विधायक लिखा हुआ था। 

आगरा ही नहीं कई शहरों में स्टंट कर हीरोगिरी करने के मामले लगातार सामने आते रहते हैं। स्टंटबाज कभी बाइक तो कभी चार पहिया वाहनों से स्टंट करते दिख जाते हैं। इसके चलते वह दूसरे को तो खतरे में डालते हैं, साथ ही कभी-कभी स्वयं भी दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं। आगरा का ये ताजा मामला पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा कर रहा है।

जमकर मचाया सड़क पर शोर

मिली जानकारी के अनुसार एमजी रोड पर स्टंट वाले वीडियो पर कार्रवाई के कुछ घंटे बाद ही फतेहाबाद रोड पर रात नौ बजे होटल अमर से आगे विधायक लिखी एक कार में सवार युवकों ने यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाईं। कार सवार युवकों का भी वीडियो बना लिया गया है। वीडियो में कार सवार तीन युवक कार की खिड़की से शरीर का ज्यादा हिस्सा निकाल कर सेल्फी ले रहे थे। इसके बाद शोर मचाते हुए खूब मौज मस्ती कर रहे थे। यह वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि इस संबंध में सदर पुलिस ने जानकारी होने से इनकार कर दिया है। 

इससे पहले एमजी रोड पर हुई थी स्टंटबाजी

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले शहर की लाइफ लाइन कहे जाने वाले एमजी रोड पर बाइक सवार युवक ने खतरनाक स्टंट किया था। वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा था कि युवक चलती हुई बाइक पर स्टंट कर रहा है। वह कभी बाइक की एक साइड पर बैठ जाता है तो कभी फुट स्टैंड पर खड़ा होकर डांस करने लगता है। ये देख अन्य वाहन सवार दंग रह गए थे। स्टंट के दौरान रोड पर जा रहे लोगों ने स्टंटबाज का वीडियो बना लिया, जिसे सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। जब लोग वीडियो बना रहे थे, बाइक सवार रुकने की बजाय स्टंट करते हुए अलग-अलग पोज देने लगा। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर