Agra:आगरा में गजब मामला,बीयर की कैन में पेट्रोल लेते हुए कैमरे में कैद हुआ युवक,मचा हड़कंप,जानें पूरा माजरा

Agra Petrol Pump Case: आगरा में पेट्रोल पंप पर बीयर की कैन में पेट्रोल लेते हुए एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने से आपूर्ति विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

Agra Petrol Pump Case
बीयर की केन में पेट्रोल लेने का वीडियो वायरल  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बीयर की कैन में पेट्रोल लेते हुए वीडियो वायरल
  • वायरल वीडियो से आपूर्ति विभाग में मचा हड़कंप
  • एसडीएम सिटी ने डीएसओ को दिए जांच के निर्देश

Agra Petrol Pump Case: आपने पेट्रोल पंप पर बोतल में पेट्रोल लेते हुए काफी लोगों को देखा होगा। लेकिन यूपी के आगरा शहर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बीयर की कैन में पेट्रोल लेते हुए एक युवक का वीडियो वायरल हुआ तो आपूर्ति विभाग में हड़कंप मच गया। हालांकि इस मामले में एसडीएम के निर्देश पर आपूर्ति विभाग ने जांच शुरू कर दी है। आइए आगे विस्तार से जानते हैं कि आखिर यह माजरा क्या है।

यह मामला रकाबगंज थाना क्षेत्र के बालूगंज स्थित एक पेट्रोल पंप का बताया जा रहा है। यहां बीती गुरुवार की रात को चक्की पाट का रहने वाला एक युवक खाली हाथ पेट्रोल लेने पहुंचा। वहीं कर्मचारी ने बोतल न होने की वजह से पेट्रोल देने से मना कर दिया।

बीयर की कैन में खरीदा पेट्रोल

इसके बाद युवक ने आसपास बोतल को ढूंढा लेकिन उसे कहीं नहीं मिली। इस दौरान वह बोतल ढूंढते हुए एक बीयर की शॉप के पास पहुंच गया। जहां से उसने एक खाली बीयर के कैन को उठा लिया। खाली बीयर के कैन लेकर वह पेट्रोल पंप पर पहुंचा और 50 रुपये का पेट्रोल देने की मांग की। वहीं कर्मचारी ने उसे बीयर की कैन में 50 रुपये का पेट्रोल दे दिया, लेकिन यह दृश्य कैमरे में कैद हो गया।

वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

पेट्रोल पंप पर बीयर की कैन में पेट्रोल लेते हुए एक युवक का वीडियो वायरल हुआ तो आपूर्ति विभाग में हड़कंप मच गया। उधर पेट्रोल पंप के स्टाफ में भी अफरा तफरी का माहौल है। दरअसल नियम यह है कि पेट्रोल पंप पर वाहन के अलावा बोतल या किसी भी अन्य बर्तन में पेट्रोल देना सख्त मना है। लेकिन इसके बावजूद भी पेट्रोल पंप पर बोतलों में पेट्रोल देने के कई बार मामले सामने आते हैं। वहीं बीयर की कैन में पेट्रोल देने का वीडियो वायरल हुआ तो एसडीएम सिटी ने डीएसओ को जांच के निर्देश दिए हैं। फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जा सकती है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर