Teacher Beaten Student: आगरा में बेरहम शिक्षक ने बच्चे को इतना मारा कि फूट गया सिर, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Agra Teacher Beaten Student: ताजनगरी आगरा में एक शिक्षक की बर्बरता का मामला सामने आया है। ड्रेस कोड की टी-शर्ट पहनकर नहीं आने पर शिक्षक ने कक्षा दो के छात्र की बेरहमी से पिटाई। छात्र का सिर फट गया।

Agra Teacher Beaten Student
आगरा में शिक्षक ने बच्चे के साथ बर्बरता की हदें पार कर दीं  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आगरा में शिक्षक की बर्बरता का मामला सामने आया
  • टीशर्ट पहनकर स्कूल आने पर छात्र को बेरहमी से पीटा
  • पुलिस ने छात्र का मेडिकल कराकर जांच शुरू की

Agra Teacher Beaten Student: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक शिक्षक ने बच्चे के साथ बर्बरता की हदें पार कर दीं। शिक्षक ने बेरहमी से छात्र की पिटाई। आरोप है कि छात्र पर डंडे बरसाए। शिक्षक की बर्बरता से छात्र का सिर फट गया। उसके हाथों में भी चोट के निशान हैं। पीड़ित छात्र को परिजन थाने लेकर पहुंचे और आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने पीड़ित छात्र का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार, धनौली के नगला भगत के रहने वाले साहब सिंह का पुत्र मीतेश निजी स्कूल में कक्षा दो का छात्र है।

छात्र टीशर्ट पहनकर स्कूल पहुंचा। इस पर शिक्षक भड़क गया और मीतेश को बेरहमी से पीटा। जब छात्र घर पहुंचा और परिजनों को शिक्षक की बर्बरता के बारे में बताया तो परिजन सीधे थाने पहुंचे। परिजनों ने बुधवार देर शाम मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज कराया। मिली जानकारी के अनुसार मीतेश (7) बुधवार को स्कूल ड्रेस की जगह टीशर्ट पहनकर गया था। आरोप है कि स्कूल प्रबंधक एवं शिक्षक यशपाल सिंह ने छात्र मीतेश को इस बात पर कक्षा से बाहर निकाल दिया।

छात्र मदद के लिए चीखने लगा

शिक्षक का इस पर भी गुस्सा शांत नहीं हुआ। आरोप है कि शिक्षक यशपाल सिंह ने डंडा उठाया और छात्र को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। पिटाई के बीच छात्र मदद के लिए चीखने लगा। इस पर कक्षा में बैठे अन्य छात्र-छात्राएं दहशत में आ गए। पिटाई से छात्र का सिर फूट गया और खून बहने लगा। आरोप है कि शिक्षक ने खून देखकर छात्र की पिटाई बंद की। स्कूल की छुट्टी होने पर भी छात्र को घर नहीं भेजा गया। आरोप है कि इसके बाद प्रबंधक अपने कारनामे पर पर्दा डालने में जुट गया। उसने छात्र को समझाया कि घर पर किसी को कुछ नहीं बताना।

शिक्षक की बर्बरता को देखकर कांप गए परिजन

स्कूल प्रबंधक ही छात्र घर लेकर पहुंचा। बेटे को खून निकलता देख मां और बड़े भाई आशू ने पूछा कि मीतेश को चोट कैसे लगी हुई। परिवार के लोग शिक्षक की बर्बरता को देखकर कांप गए। छात्र की मां बेबी ने बताया कि बच्चे के सिर से खून बह रहा था। उसके हाथ पर चोट लगी थी। परिजन तुरंत पीड़ित छात्र को साथ लेकर थाना मलपुरा पहुंचे। पुलिस ने छात्र का मेडिकल कराया और जांच शुरू कर दी। वहीं, स्कूल के प्रबंधक यशपाल सिंह ने कहा कि छात्र आए दिन मारपीट करता है। सुबह में भी छात्र ने छात्रा के पेट में घूंसा मार दिया था। पिटाई करने के आरोप गलत है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि जांच की जा रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर