Agra Crime: आगरा में पुलिस को खुली चुनौती दे रहे बदमाश, चोरी की ऐसी वारदात कि पुलिस अफसर भी रह गए हैरान

Agra Crime News : आगरा शहर में पुलिस अफसरों के सुरक्षा दावों की उस समय पोल खुल गई, जब कलेक्ट्रेट में पुलिस चौकी के पास से चोर एक महिला सिपाही की स्कूटी को चुरा ले गया। वहीं मामले की जानकारी लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

Agra Crime News
आगरा में महिला सिपाही की स्कूटी चोरी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा कलेक्ट्रेट में पुलिस चौकी के पास से महिला सिपाही की स्कूटी चोरी
  • चोरी की इस घटना से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर, तलाश में जुटी पुलिस

Agra Crime News : उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में चोरी की एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया गया, जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। इस वारदात से ऐसा लगता है कि शहर में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है। इसका ताजा उदाहरण शनिवार को सामने आया, जब कलेक्ट्रेट में ड्यूटी पर आई महिला सिपाही मंजू की स्कूटी चोरी कर ली गई। बताया गया कि स्कूटी कार्यालय के पीछे पुलिस चौकी के पास खड़ी थी। 

सवाल उठ रहा है कि पुलिस चौकी होने के बावजूद चोर स्कूटी को कैसे चुरा ले गए? बताया जा रहा है कि कलेक्ट्रेट में शनिवार को एक महिला सिपाही की पुलिस चौकी के पास से स्कूटी चोरी कर ली गई। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

महिला सिपाही ने दी घटना की जानकारी

डीसीआरबी ऑफिस में तैनात महिला सिपाही मंजू ने बताया कि वह बीती 17 सितंबर को सुबह करीब 10:00 बजे ड्यूटी के लिए कलेक्ट्रेट पहुंची थी। इस दौरान स्कूटी को ऑफिस के पीछे पुलिस चौकी के पास खड़ा किया था। लेकिन ड्यूटी खत्म होने पर देखा तो वहां से स्कूटी गायब थी। महिला सिपाही ने आला अफसरों को जानकारी दी तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला, जिनमें एक युवक स्कूटी ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है।

दर्ज किया गया मुकदमा

पुलिस लाइन आवास की रहने वाली महिला सिपाही मंजू ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। वहीं सीसीटीवी कैमरों में शातिर चोर स्कूटी ले जाते हुए नजर आ रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में एसपी सिटी का कहना है कि महिला सिपाही की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि संबंधित थाना पुलिस को जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए हैं।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर